तेज़ बारिश में भीगते हुए सड़क किनारे बैठकर खाना खा रहा था शख्स, Video देख आंख में आ जाएंगे आंसू

वायरल हो रहे इस वीडियो को 'जिंदगी गुलजार है' नाम के एक पेज ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक शख्स को बारिश में भोजन करते देखा जा सकता है.

तेज़ बारिश में भीगते हुए सड़क किनारे बैठकर खाना खा रहा था शख्स, Video देख आंख में आ जाएंगे आंसू

तेज़ बारिश में भीगते हुए सड़क किनारे बैठकर खाना खा रहा था शख्स

भारी बारिश के बीच खाना खाते हुए एक शख्स का दिल पिघला देने वाला वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. जिंदगी गुलजार है नाम के एक पेज द्वारा शेयर की गई यह क्लिप देखकर तो किसी की भी आंख में आंसू आ जाएंगे. वह शख्स बारिश में अपना खाना खराब होने से बचाने की कोशिश कर रहा था और थाली को स्कूटर के नीचे रखकर खा रहा था.

वायरल हो रहे इस वीडियो को 'जिंदगी गुलजार है' नाम के एक पेज ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक शख्स को बारिश में भोजन करते देखा जा सकता है. उसने अपने भोजन को खराब होने से बचाने के लिए थाली को स्कूटर के नीचे रख दिया. वह शख्स खुद भीग गया, लेकिन खाने को भीगने से बचाता रहा. वो भूखा लग रहा था क्योंकि उसने खाना जल्दी से जल्दी निगल रहा था. दिल को झकझोर देने वाला वीडियो आपकी भी आंखों में आंसू ला देगा. 

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "बड़ी शिकायत थी तुझसे ऐ ज़िन्दगी, लेकिन जब ये मंजर देखा तो सारी शिकायत छोड़ दी हमने." एक यूजर ने लिखा, "मेरे पास शब्द नहीं हैं, यह बहुत दुखद है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "भूख निर्दयी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छत्तीसगढ़ में हाथी के एक महीने के बच्चे का किया गया रेस्क्यू