बिल्ली की जान बचाने के लिए शख्स ने किया जुगाड़, नदी से बाहर निकालने के लिए किया कुछ ऐसा - देखें Video

एक बिल्ली नदी में गिर गई है, लेकिन वो बाहर नहीं निकल पा रही है. बिल्ली को मुश्किल में देखकर एक शख्स वहां आता है और जुगाड़ से बिल्ली को बाहर निकाल लेता है.

बिल्ली की जान बचाने के लिए शख्स ने किया जुगाड़, नदी से बाहर निकालने के लिए किया कुछ ऐसा - देखें Video

बिल्ली की जान बचाने के लिए शख्स ने किया जुगाड़

हम सभी को एक-दूसरे के बुरे वक्त में काम आना चाहिए और जब भी जरूरत हो एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए. फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर हमें सभी की मदद करने करनी चाहिए. वहीं अगर बात जुगाड़ की हो, तो इस काम में तो हर कोई अपना दिमाग लगाने में पीछे नहीं हटता क्योंकि कई बार कुछ काम ऐसे भी होते हैं, जो काफी मुश्किल या नामुमकिन होते हैं, लेकिन जुगाड़ (Jugaad) से उन्हें आसान और मुमकिन बना लिया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली नदी में गिर गई (cat fell in river) है, लेकिन वो बाहर नहीं निकल पा रही है. बिल्ली को मुश्किल में देखकर एक शख्स वहां आता है और जुगाड़ से बिल्ली को बाहर निकाल लेता (jugaad to save cat life) है.

ये वीडियो हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बिल्ली को नदी से बाहर निकालने के लिए कैसे जुगाड़ लगाता है और उसकी जान बचा लेता है. शख्स उसे बाहर निकालने के लिए ऊपर से एक कार्टून बॉक्स नीचे पानी में गिराता है, जिसमें बैठकर बिल्ली ऊपर आ जाती है यानी पानी से बाहर निकल जाती है. उसे पानी से निकालने के लिए शख्स ने गजब जुगाड़ भिड़ाया. वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ज़रूरतमंद बिल्ली की मदद करना. वीडियो देखने के बाद बाद हर कोई बिल्ली की जान बचाने वाले शख्स की तारीफ कर रहा है. लोगों का कहना है आज भी दुनिया में ऐसे लोग हैं, जिनके अंदर इंसानियत है. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कच्चा बादाम' के बाद अब अमरूद विक्रेता का गीत हुआ वायरल