नदी में नहाते हुए ठंड से बचने के लिए शख्स ने किया ऐसा जुगाड़, Video देख घूमा लोगों का दिमाग, IPS बोला- भारत के होनहार

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नदी में डुबकी लगा लगा कर मजे से नहा रहा है. ठंड से बचने के लिए उसने पानी के ऊपर ही एक तसले में आग जला रखी है और नहाते-नहाते वो इस आग से हाथ भी सेक रहा है.

नदी में नहाते हुए ठंड से बचने के लिए शख्स ने किया ऐसा जुगाड़, Video देख घूमा लोगों का दिमाग, IPS बोला- भारत के होनहार

नदी में नहाते हुए ठंड से बचने के लिए शख्स ने किया ऐसा जुगाड़, Video देख घूमा लोगों का दिमाग

इंटरनेट अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाले वीडियो से भरा पड़ा है. आए दिन अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर तो कई बार हमारा दिमाग ही घूम जाता है और हम ये सोचने के लिए मजबूर हो जाते हैं कि आखिर ऐसे लोग कहां रहते हैं और कहां से आते हैं, जिनके दिमाग में ऐसा अजीबगरीब आइडिया आया. भारत के लोगों की बात की जाए तो यहां पर ज्यादातर लोग अपने हर काम के लिए फिर चाहे वो मुश्किल हो या आसान जुगाड़ का तरीका अपनाना ज्यादा पसंद करते हैं. यहां के लोगों के लिए जुगाड़ वो तरीका है, जिससे कोई भी काम मुमकिन और आसाना बनाया जा सकता है. अब जैसे कि आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. जिसमें एक एक शख्स नदी में नहा रहा है, लेकिन टंड से बचने के लिए उसने जो जुगाड़ किया है वो देखने के बाद आपका भी दिमाग घूम जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन के साथ लिखा है, मेरा भारत महान...होनहार भारत. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नदी में डुबकी लगा लगा कर मजे से नहा रहा है. ठंड से बचने के लिए उसने पानी के ऊपर ही एक तसले में आग जला रखी है और नहाते-नहाते वो इस आग से हाथ भी सेक रहा है. अब बताइए कि इससे पहले कभी किसी को आपने ऐसा जुगाड़ करते हुए देखा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है...दूसरे ने लिखा- जुगाड़ के मामले में भारतीयों को कोई नहीं हरा सकता.