शख्स ने किया गजब जुगाड़, कार में ही बना लिया खूबसूरत बेडरूम, लोग बोले- भारत की नई खोज...

उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “ये बना दी जिम्नी 5 डोजर कैंपर वैन. 5 दरवाज़ों वाली जिम्नी इंडिया में बेड की व्यवस्था (5 दरवाज़ों वाली जिमी को कैंपर वैन में बदल दिया),''

शख्स ने किया गजब जुगाड़, कार में ही बना लिया खूबसूरत बेडरूम, लोग बोले- भारत की नई खोज...

शख्स ने किया गजब जुगाड़, कार में ही बना लिया खूबसूरत बेडरूम

मोटरव्लॉगर्स (Motorvloggers) यूट्यूब पर हैरतअंगेज़ वीडियो शेयर करते हैं जो उन्हें नई-नई गाड़ियों के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखाते हैं. न केवल नई लॉन्च हुई कारों की समीक्षा करते हैं, बल्कि कुछ ऐसे भी हैं जो कारों को संशोधित करने का तरीका भी बताते हैं. दीपक गुप्ता, "एक पूर्णकालिक यात्री, यूट्यूबर और मोटोव्लॉगर", भी उन्हीं में से एक हैं. वहीं, उनके हालिया वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. इसमें उन्हें 5 दरवाजों वाली जिम्नी एसयूवी को एक आरामदायक बेडरूम (Jimny SUV into a cosy bedroom) में बदलते हुए दिखाया गया है.

उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “ये बना दी जिम्नी 5 डोजर कैंपर वैन. 5 दरवाज़ों वाली जिम्नी इंडिया में बेड की व्यवस्था (5 दरवाज़ों वाली जिमी को कैंपर वैन में बदल दिया),'' वीडियो की शुरुआत में गुप्ता को एसयूवी के अंदर एक बिस्तर लगाने की अपनी योजना समझाते हुए दिखाया गया है. इसके बाद वह कार की पिछली सीटें और वाहन के फर्श के ऊपर लगे कवर को भी हटा देता है. इसके बाद वह बेडशीट से ढकी जगह पर गद्दा बिछा देता है. फिर वह अपनी पत्नी की मदद से उन जगहों को तकियों से भर देता है. एक बार हो जाने पर, वह पूरी तरह से बदला हुआ बेडरूम दिखाता है.

देखें Video:

वीडियो कुछ दिन पहले 23 जुलाई को पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को करीब 82 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अतिरिक्त, इसे लगभग 3 हजार लाइक्स मिले हैं. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक YouTube यूजर ने शेयर किया., "बहुत खूब! वास्तव में भारत की नई खोज - जुगाड़ जैसा कि हम कहते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है! आप सभी अद्भुत हैं! आपके अन्य जिम्नी कारनामों के इंतज़ार में हूँ!” दूसरे ने पोस्ट किया, "एक हवा भरने योग्य बिस्तर बनाएं जो सीट के आकार में फिट हो सके." तीसरे ने लिखा, “अच्छी योजना,” मोडिफाइड कार के वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है?