आइसक्रीम बनाने के लिए शख्स ने किया अजीबोगरीब जुगाड़, गाड़ी के टायर में बांधकर ऐसे किया तैयार - देखें Viral Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी समझ जाएंगे कि बिना झंझट किए भी आइसक्रीम बन सकती है. इस वीडियो को ट्विटर पर @pareekhjain नाम के यूजर ने शेयर किया है.

आइसक्रीम बनाने के लिए शख्स ने किया अजीबोगरीब जुगाड़, गाड़ी के टायर में बांधकर ऐसे किया तैयार - देखें Viral Video

आइसक्रीम बनाने के लिए शख्स ने किया अजीबोगरीब जुगाड़, गाड़ी के टायर में बांधकर ऐसे किया तैयार

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देख लोग हैरान हैं, और ये भी सोच रहे हैं कि ऐसे आइडिया लोगों के दिमाग में आखिर कहां से आते हैं.

शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे आइसक्रीम खाना पसंद नहीं होगा. जब भी आइसक्रीम खाने का मन करता है तो लोग झट से जाकर बाहर से आइसक्रीम ले आते हैं. अब तो लोग तुरंत ऑनलाइन ऑर्डर करके भी आइसक्रीम मंगा लेते हैं या फिर बाहर से जाकर ज्यादा आइसक्रीम खरीद लाते हैं और घर के फ्रिज में रख देते हैं, ताकि जब भी खाने का मन करे तो फ्रिज से निकालकर खा सकें. बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं, जो शायद अपने घर पर आइसक्रीम बनाना चाहते हैं. क्योंकि इसे बनाने का प्रोसेस लंबा है और सामान भी कई लगते हैं, तो इतना झंझट करने के बजाए लोग बाहर से ही आइसक्रीम मंगा लेना पसंद करते हैं.

देखें Video:

लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी समझ जाएंगे कि बिना झंझट किए भी आइसक्रीम बन सकती है. इस वीडियो को ट्विटर पर @pareekhjain नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- आउटडोर आइसक्रीम बनाने का अजीबोगरीब तरीका. 1 मिनट 39 सेकंड की इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गाड़ी के टायर में लगे थर्मल फ्लास्क को निकालता है फिर उसके अंदर से स्टील का डिब्बा निकालकर उसमें दूध, अंडा, ओरियो बिस्कुट और चीनी डालता है. फिर स्टील कंटेनर को वापस ऑरेंज बाक्स में डालकर बर्फ, आइस्क्रीम सॉल्ट से ढक देता है. इसके बाद गाड़ी को कुछ देर घुमाता है और इस तरह आइस्क्रीम बनकर तैयार हो जाती है.

हुमा कुरैशी ने अपने पिता और उनके काम के बारे में क्या बताया?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com