मुंबई के मरीन ड्राइव पर अचानक नाचने लगे 'अंकल', देख लोगों बोल- मौज हो गई

मरीन ड्राइव पर सैंकड़ों लोगों के बीच 'मुझे तो तेरी लत लग गई' गाने पर डांस कर रहे शख्स ने खींचा सभी का ध्यान.

मुंबई के मरीन ड्राइव पर अचानक नाचने लगे 'अंकल', देख लोगों बोल- मौज हो गई

बेफिक्र 'अंकल' ने किया 'मुझे तो तेरी लत लग गई' गाने पर डांस

डांस खुश रहने का ऐसा जरिया है, जो दिल को सकून देता है और इंसान इसके जरिए अपनी खुशी दर्शाता है. डांस करने से न केवल खुशी मिलती है, बल्कि इंसान जमाने भर के गम भी दूर कर लेता है. ऐसे ही एक शख्स का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो लड़के-लड़कियों के बीच बिना किसी शर्म और संकोच के दिल खोलकर डांस को एंजॉय करते दिख रहे हैं. यह वीडियो मुंबई के मरीन ड्राइव का है, जहां एक जगह जवान लड़के-लड़कियों के बीच एक शख्स ने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि, भीड़ में भी लोगों को सिर्फ वही नजर आए. इंटरनेट पर इस शख्स का डांस वीडियो धमाल मचा रहा है.

यहां देखें वीडियो

कॉन्फिडेंस हो तो ऐसा

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को फ्लटर शटर नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. मरीन ड्राइव पर सैंकड़ों लोगों के बीच 'लत लग गई' गाने पर डांस कर रहे लड़के-लड़कियों के बीच एक शख्स अचानक दिखा, जिसके बाद लोग उनका वीडियो शूट करने से खुद को रोक नहीं पाए. वीडियो में शख्स को इस तरह डांस करते देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वह बेहद सुकून में डांस कर रहे हैं. इसके साथ ही डांस के हर एक स्टेप को भरपूर जी रहे हैं. वीडियो में टेक्स्ट लिखा है, लाइफ में बस इतना कॉन्फिडेंस होना चाहिए. वीडियो में दिख रहे इन शख्स की बात करें तो ये इन लाइनों को चरितार्थ करते और भरपूर जीते दिख रहे हैं.  

वीडियो को मिल चुके हैं दो मिलियन व्यूज 

वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है और अब तक इसे दो मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो की काफी सराहना कर रहे हैं. कुछ लोगों का कमेंट्स में कहना है कि, 'तनाव दूर करने का सबसे अच्छा तरीका है डांस.' एक यूजर ने लिखा है, 'चलो कोई तो लाइफ इंजॉय कर रहा है.' एक यूजर ने तो यहां तक लिख डाला है, 'मैं इस शख्स की तरह बनना चाहता हूं.'

ये भी देखें- मुंबई के सड़कों पर सूर्या, मलाइका अरोड़ा, सुज़ैन खान को किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com