ट्रैफिक में फंसी गाड़ियों के बीच शख्स ने किया मजेदार डांस, देख पब्लिक की छूटी हंसी

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है, जिसमें वो ट्रैफिक में फंसी गाड़ियों के बीच मजेदार अंदाज में डांस करता नजर आ रहा है.

ट्रैफिक में फंसी गाड़ियों के बीच शख्स ने किया मजेदार डांस, देख पब्लिक की छूटी हंसी

ट्रैफिक में फंसे शख्स ने हॉर्न के आवाज पर किया डांस.

ऑफिस पहुंचना हो या फिर किसी काम से कहीं फटाफट जाना हो और आप ट्रैफिक में फंस जाएं, तो गुस्सा आना लाजमी हैं. इस समय कुछ समझ नहीं आता और आप बस गाड़ी का हॉर्न बजाते ही रह जाते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो इस ट्रैफिक और हॉर्न की आवाज को भी मजे से एन्जॉय करते हैं. एक ऐसे ही शख्स का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ट्रैफिक में फंसने के बाद भी हॉर्न की आवाज पर मजे से डांस करता नजर आ रहा है.

ट्रैफिक में मजेदार डांस (Man dances on road during traffic)

Bekmuhamad Beymamatov नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में ट्रैफिक में फंसी हुई कई सारी गाड़ियां दिख रही है. पीछे की सभी गाड़ियां जोर-जोर से होर्न बजा रही हैं. इस बीच सामने की कार से एक शख्स गुस्से में निकलता है और वह अपने हाथों को हिला कर हॉर्न बजाने वालों पर गुस्सा निकलता है, लेकिन जल्द ही गुस्सा करते-करते वह डांस करने लगता है. मजेदार अंदाज में शख्स होर्न की आवाज पर ही ताल से ताल मिलाता हुआ मस्ती भरा डांस करता दिखाई पड़ता है.

यहां देखें वीडियो

आए मजेदार कमेंट्स (dance on road)

वीडियो को 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 1 लाख 71 हजार से अधिक लाइक्स भी आए हैं. वीडियो पर ढेरों लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये बहुत ही फनी इंसान है, मजा आ गया.' दूसरे ने लिखा, 'एक अच्छी प्रतिभा किसी भी बुरी परिस्थिति से निकाली जा सकती है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मैं भी ऐसे ही हॉर्न बजाना चाहता हूं, लेकिन हमारी कार का हॉर्न कभी बजता है कभी नहीं.' एक अन्य ने लिखा, 'ट्रैफिक में करने के लिए ये अच्छा काम है. '

ये भी देखें: भारत की महिलाएं हैं NDTV की 'Indian Of The Year', यहां देखें विजेताओं की पूरी सूची

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com