कंपनी का खर्च कम करने के लिए शख्स ने कॉफी मशीन में पकाया चिकन, लोग बोले- पैसा बचाया नहीं, बेकार कर दिया!

अलेक्जेंडर कोहेन (Alexander Cohen) नाम के शख्स ने लिंक्डइन (LinkedIn) पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने एक व्यावसायिक यात्रा के दौरान एक कॉफी मशीन में चिकन पकाया.

कंपनी का खर्च कम करने के लिए शख्स ने कॉफी मशीन में पकाया चिकन, लोग बोले- पैसा बचाया नहीं, बेकार कर दिया!

कंपनी का खर्च कम करने के लिए शख्स ने कॉफी मशीन में पकाया चिकन

आज की अजीबोगरीब खबरों में हमारे पास एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसने ऑनलाइन चर्चा शुरू कर दी है. अलेक्जेंडर कोहेन (Alexander Cohen) नाम के शख्स ने लिंक्डइन (LinkedIn) पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने एक व्यावसायिक यात्रा के दौरान एक कॉफी मशीन में चिकन पकाया. उन्होंने काम के लिए यात्रा करते समय कंपनी के खर्चों को बचाने के लिए ऐसा किया. स्वाभाविक रूप से, कोहेन की पोस्ट रेडिट के दौर में इसके स्क्रीनशॉट के साथ ऑनलाइन वायरल हो गई है. उन्होंने इसे ट्विटर पर भी शेयर किया और आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

वायरल पोस्ट में अलेक्जेंडर कोहेन ने उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने काम के लिए यात्रा के दौरान एक कॉफी मशीन में मक्खन और लहसुन के साथ चिकन पकाया. उनके अनुसार, उन्होंने कहीं बाहर फैंसी डिनर न करके कंपनी के खर्चों को बचाया. कोहेन ने ट्विटर पर अपने लिंक्डइन पोस्ट का एक स्क्रीनग्रैब भी शेयर किया है.

उन्होंने लिखा, "मैं काम के लिए यात्रा कर रहा हूं और एक फैंसी डिनर खाने के बजाय, मैंने होटल के कमरे में एक सस्ता भोजन पकाने का फैसला किया है. भले ही होटल के कमरे में रसोई नहीं थी, फिर भी मैं कॉफी मशीन का उपयोग करने में कामयाब रहा चिकन को मक्खन और लहसुन के साथ पकाएं. हालांकि, कंपनी मुझे यात्रा के दौरान रात का खाना खर्च करने की अनुमति देती है, मैं पैसे बचाना चाहता था क्योंकि मुझे पता है कि हर डॉलर पी एंड एल पर निर्भर करता है. यह छोटी चीजें हैं जो आपको बढ़ावा देती हैं."

कोहेन ने अपने पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसने रेडिट पर अपनी जगह बना ली थी. कोहेन की पोस्ट ने लोगों के बीच काफी हलचल मचाई और कमेंट सेक्शन पूरी तरह से भर गया. कोहेन के इस कदम से इंटरनेट बहुत खुश नहीं था और उसने अपने विचार व्यक्त किए. एक यूजर ने लिखा, "आधिकारिक तौर पर सबसे अजीब चीज जो मैंने ट्विटर पर देखी है."

दूसरे यूजर ने लिखा, "यह पूरी तरह से अनावश्यक है. केवल मंदबुद्धि ही इसका समर्थन करेंगे जब वह केवल एक अच्छी तरह से पका हुआ भोजन ऑर्डर कर सकते थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोल्हापुर के प्रशासन की अनूठी पहल, कन्वेयर बेल्ट से गणपति का विसर्जन