इडली और डोसा के लिए भरना पड़ा 1 हज़ार का बिल, गुड़गांव के इस रेस्टोरेंट पर भड़का ग्राहक, लोगों ने दे डाले ऐसे सुझाव

यूजर ने कहा, "आप स्थान और वाइब के लिए भुगतान करते हैं, न कि केवल डोसा के लिए."

इडली और डोसा के लिए भरना पड़ा 1 हज़ार का बिल, गुड़गांव के इस रेस्टोरेंट पर भड़का ग्राहक, लोगों ने दे डाले ऐसे सुझाव

इडली और डोसा के लिए भरना पड़ा 1 हज़ार का बिल, गुड़गांव के इस रेस्टोरेंट पर भड़का ग्राहक

एक शख्स ने हाल ही में एक्स पर शेयर किया कि वह यह देखकर हैरान है कि गुरुग्राम (Gurugram) कितना महंगा है. आशीष सिंह 32nd Avenue स्थित एक लोकप्रिय दक्षिण भारतीय भोजनालय (South Indian Restuarant) में भोजन करने गए थे और उन्होंने दो डोसा और एक प्लेट इडली का ऑर्डर दिया था. लेकिन, वह बिल देखकर हैरान रह गए, जो कुल 1000 रुपये था. अपनी निराशा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, "गुड़गांव क्रेजी है, 30 मिनट के इंतजार के बाद दो डोसा और इडली पर 1 हजार खर्च कर दिया. वैसे यह 32nd Avenue में कैफे है."

प्लेटफ़ॉर्म पर शेयर किए जाने के बाद से उनकी पोस्ट ने इंटरनेट यूजर्स को विभाजित कर दिया है. लोगों के एक वर्ग ने कहा कि रेस्तरां में कीमतें काफी उचित हैं, अन्य ने उन्हें विकल्प के रूप में कुछ सुझाव दिए.

एक यूजर ने कहा, "कर्नाटक और तमिलनाडु में भी आपको इसी कीमत पर डोसा और इडली मिल सकता है. आपने यहां खाने के लिए नहीं बल्कि जगह के लिए भुगतान किया है."

एक दूसरे यूजर ने कहा, "आप स्थान और वाइब के लिए भुगतान करते हैं, न कि केवल डोसा के लिए. 32nd Avenue एक रेस्तरां के लिए सबसे महंगी जगह है, ऊंची कीमतों की ही उम्मीद है."

एक अन्य ने कहा, "नैवेद्यम. सस्ता डोसा और आम तौर पर कोई इंतजार नहीं. जीजीएन में 3 आउटलेट, सभी गुणवत्ता में समान हैं. सेक्टर 56 हुडा मार्केट में एक स्टॉल है जो 100 रुपये से कम में शानदार डोसा परोसता है. नाम याद नहीं है, लेकिन स्टॉल लाल रंग का हुआ करता था."

एक अन्य यूजर ने कहा, "एक प्रसिद्ध स्ट्रीट वेंडर शायद 1/10वीं कीमत पर अधिक स्वादिष्ट डोसा उपलब्ध करा सकता है." कुछ लोगों ने आशीष को बेंगलुरु जाने और सस्ती दरों पर प्रसिद्ध डोसा आज़माने का सुझाव भी दिया. एक कमेंट में लिखा है, "बैंगलोर आएं, वही सामान अच्छे स्वाद के साथ आपको 100 रुपये में मिल जाएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य ने कहा, "बटर मसाला डोसा सीटीआर में 100 रुपये से कम है." एक यूजर ने कमेंट किया, "1 हजार की कीमत पर प्रामाणिक डोसा खाने के लिए दक्षिण भारत की ट्रेन ली जा सकती थी. वापस जाने के लिए आपको पैसे की जरूरत है." एक ने कहा, "रामेश्वरम कैफे डोसा और इडली का आनंद लेने के लिए बेंगलुरु शिफ्ट हो जाएं."