शेर को डंडा लेकर खदेड़ रहा था शख्स, अचानक पीछे पलटा जंगल का राजा, फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा

अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये वीडियो है तो खतरनाक जानवर का, लेकिन वीडियो में जो हुआ वो बेहद फनी है, जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

शेर को डंडा लेकर खदेड़ रहा था शख्स, अचानक पीछे पलटा जंगल का राजा, फिर जो हुआ, यकीन नहीं होगा

शेर को डंडा लेकर खदेड़ रहा था शख्स, अचानक पीछे पलटा जंगल का राजा, फिर जो हुआ...

इंटरनेट पर खतरनाक जानवरों के वीडियो की भरमार है. कभी जानवरों की लड़ाई के वीडियो देखने को मिलते हैं, तो कभी जानवरों द्वारा इंसानों पर हमले के वीडियो वायरल होते हैं. वीडियो चाहे जानवरों की लड़ाई के हों या फिर जानवरों के हमले के दोनों ही खतरनाक होते हैं और कई बार तो ऐसे वीडियो देखकर हमारे होश उड़ जाते हैं. लेकिन अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये वीडियो है तो खतरनाक जानवर का, लेकिन वीडियो में जो हुआ वो बेहद फनी है, जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा. इस वीडियो में एक शख्स जंगल के राजा के पीछे डंडा लेकर दौड़ते हुए दिखाई दे रहा है, आगे वीडियो में क्या हुआ इसके लिए आप भी पूरा वीडियो जरूर देखें...

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स जंगल में हाथ में डंडा लिए जंगल के राजा को खदेड़ रहा है, मतलब शख्स शेर के पीछे-पीछे उसे डराते हुए दौड़ रहा है. और शेर भी जर से भाग रहा है, लेकिन कुछ ही देर में आप देखेंगे कि शेर अचानक रुक जाता है और पीछे पलटकर शख्स को घूरता है. लेकिन शख्स जैसे ही दोबारा डंडा दिखाता है शेर जर के मारे फिर से भागने लग जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने के बाद तो किसी को भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है, क्योंकि सभी यही सोच रहे हैं कि भला कोई शेर एक डंडे से डर के कैसे भाग सकता है. इस वीडिय को खूब देखा जा रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर one_earth__one_life नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये सही नहीं है. दूसरे ने लिखा- एक दिन ये शेर सोचेगा, मैं उसको खा सकता था.