परेशान होकर छोड़ी नौकरी, काम के आखिरी दिन शख्स ने ऑफिस के बाहर ढोल बजवाकर किया भांगड़ा, देखता रहा गया बॉस, Video वायरल

पुणे के एक सेल्स एसोसिएट अनिकेत ने कुछ अलग किया. उन्होंने अपने ऑफिस के बाहर ढोल वालों को बुलाया और जमकर डांस किया, इस दौरान उनका बॉस ये सब देखता रहा.

परेशान होकर छोड़ी नौकरी, काम के आखिरी दिन शख्स ने ऑफिस के बाहर ढोल बजवाकर किया भांगड़ा, देखता रहा गया बॉस, Video वायरल

काम के आखिरी दिन शख्स ने ऑफिस के बाहर ढोल बजवाकर किया भांगड़ा

ऑफिस के टॉक्सिक माहौल में काम करना किसी के लिए भी काफी मुश्किल होता है. कुछ लोग मजबूरी में घुट-घुटकर काम करते रहते हैं, तो कुछ लोग बिना किसी की परवाह किए बिना तंग आकर नौकरी छोड़ देते हैं. ऐसे में इस माहौल से बाहर निकलना एक आत्म-संतुष्टिदायक अनुभव हो सकता है. जबकि बहुत से लोग अपने काम के आखिरी दिन को खुद और अपने सहकर्मियों को पार्टी देकर मनाते हैं, तो वहीं पुणे के एक सेल्स एसोसिएट अनिकेत ने कुछ अलग किया. उन्होंने अपने ऑफिस के बाहर ढोल वालों को बुलाया और जमकर डांस किया, इस दौरान उनका बॉस ये सब देखता रहा.

उनके जश्न का एक वीडियो अनीश भगत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में, वह कहता है कि वह तीन साल से कंपनी में काम कर रहा है, उसका वेतन नहीं बढ़ा है, और बॉस उसे कोई सम्मान नहीं देता है. इसलिए, जब उनके काम का आखिरी दिन था, तो उनके दोस्त ढोल के साथ उनके ऑफिस के बाहर इकट्ठा हुए और जमकर डांस किया. वीडियो में उसके बॉस को स्थिति से उत्तेजित होते हुए दिखाया गया है. परेशान बॉस ने लोगों को धक्का दिया और उन पर नाराजगी जताई.

वीडियो शेयर करते हुए भगत ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि आप में से बहुत से लोग इससे जुड़ रहे होंगे. टॉक्सिक वर्क कल्चर इन दिनों बहुत ज्यादा है. सम्मान और अधिकार की कमी काफी आम है. अनिकेत तैयार हैं अपने अगले कदम से शुरुआत करते हुए मुझे उम्मीद है कि यह कहानी लोगों को प्रेरित करेगी.

देखें Video:

अगर आप किसी ट्रेनर की तलाश में हैं, तो आप @aniketrandhir_1718 से संपर्क कर सकते हैं." ये पोस्ट कुछ दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे दस लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी हैं. एक शख्स ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि इससे मुझे इतना संतुष्टि क्यों महसूस हुई.' दूसरे ने साझा किया, "डांस ने मुझे एक अलग स्तर की संतुष्टि दी." तीसरे ने कहा, "आप वास्तव में मेरे जीवन में अब तक देखे गए सबसे सकारात्मक और उत्साहवर्धक व्यक्ति हैं." चौथे ने कमेंट किया, "भाई, आप जो भी अच्छे काम कर रहे हैं, उसके लिए मैं आपसे प्यार करता हूं."

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: Digital Arrest क्या है? Cyber Fraud से बचने के लिए कैसे बचें?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com