मछली पकड़ने के लिए फेंका कांटा, पकड़ में आया मगरमच्छ और फिर हुआ ऐसा... देखें Viral Video

एक शख्स फिशिंग करने के लिए नदी के बीच गया. लेकिन उसके कांटे में मछली नहीं बल्कि मगरमच्छ (Crocodile) पकड़ में आ गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मछली पकड़ने के लिए फेंका कांटा, पकड़ में आया मगरमच्छ और फिर हुआ ऐसा... देखें Viral Video

मछली पकड़ने के लिए फेंका कांटा, पकड़ में आया मगरमच्छ और फिर हुआ ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जानवरों के वीडियो खूब शेयर किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो छाया हुआ है, जिसको देखकर आप हैरान तो होंगे ही साथ ही हंसने पर भी मजबूर हो जाएंगे. एक शख्स फिशिंग करने के लिए नदी के बीच गया. लेकिन उसके कांटे में मछली नहीं बल्कि मगरमच्छ (Crocodile) पकड़ में आ गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स नदी में मछली पकड़ने के लिए कांटा फेंकता है. कुछ देर बाद जब वो उत्सुक्ता में कांटे को बाहर निकाला तो ऊपर मगरमच्छ आ गया. देखते ही शख्स घबरा गया और कांटे की मशीन को फेंक दिया और मगरमच्छ को देखते ही पीछे हो गया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है.

देखें Viral Video:

इस वीडियो को उन्होंने 20 मई को सुबह 11 बजे शेयर किया है. जिसके अब तक 400 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा लाइक्स और 20 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. इस वीडियो को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com