विशाल अजगर को कंधे पर उठाकर ले जा रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा, Video देख उड़े लोगों के होश

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स, एक विशाल अजगर (Giant Python) को अपने कंधे पर उठाकर ले जा रहा है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

विशाल अजगर को कंधे पर उठाकर ले जा रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा,  Video देख उड़े लोगों के होश

विशाल अजगर को कंधे पर उठाकर ले जा रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर सांपों के खतरनाक वीडियो की भरमार है. आए दिन सांपों के रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें ज्यादातर वीडियो किंग कोबरा (King Cobra) और अजगर के होते हैं. हाल ही में एक शख्स का एक विशाल अजगर कंधे पर उठाकर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. वहीं, अब सोशल मीडिया पर विशालकाय अजगर का नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स, एक विशाल अजगर (Giant Python) को अपने कंधे पर उठाकर ले जा रहा है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स एक विशाल अजगर को अपने कंधे पर लादकर ले जा रहे है. आप देख सकते हैं कि ये अजगर जितना विशाल है उतना ही भारी-भरकम भी है. आप देख सकते हैं कि कैसे ये शख्स अजगर को कंधे पर लादकर सीढ़ियां चढ़ रहा है.

देखें Video:

ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर world_of_snakes_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बचके रहना, वरना ये तुम्हे ही निगल जाएगा. दूसरे ने लिखा- बेचारे को कितनी बुरी तरह से उठाकर ले जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी ने NDTV कहा- "ऐसा लगा जैसे शेरशाह बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई"