जरूरतमंद परिवार को शख्स ने महंगे रेस्तरां में खिलाया खाना, खुशी से रो पड़े बच्चे, Video देख पसीज उठेगा दिल

हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो में, आशिक एक जरूरतमंद परिवार के लिए पास के रेस्तरां से खाना खरीदते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जरूरतमंद परिवार को शख्स ने महंगे रेस्तरां में खिलाया खाना, खुशी से रो पड़े बच्चे, Video देख पसीज उठेगा दिल

जरूरतमंद परिवार को शख्स ने महंगे रेस्तरां में खिलाया खाना

अगर 'ज़रूरत में काम आने वाला दोस्त वास्तव में एक दोस्त है' (A friend in need is a friend indeed) तो इस कहावत को निश्चित रूप से मोहम्मद आशिक नाम के एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर (Digital Creator) सच करके दिखा रहे हैं, जो दया, प्रेम फैलाने और मानवता में लोगों का विश्वास मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं.

आशिक जिनका इंस्टाग्राम अकाउंट @brokecollegekid के नाम से है, अपने दयालु और मानवता से भरे कामों के लिए जाने जाते हैं. 589k फॉलोअर्स के साथ, वह न केवल भारत भर में बल्कि अन्य देशों में भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं.

हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो में, आशिक एक जरूरतमंद परिवार के लिए पास के रेस्तरां से खाना खरीदते हुए दिखाई दे रहे हैं. परिवार- जिसमें तीन बच्चे, उनकी मां और पिता शामिल हैं - इस दयालु भाव से हैरान लग रहे हैं.

देखें Video:

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, आप अभिभूत परिवार को रोते हुए भी देख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों के प्यार और तारीफ की लहर दौड़ गई है. एक व्यक्ति ने कहा, "वह बच्चा रो रहा है क्योंकि उसने कभी उम्मीद नहीं की थी कि वह भोजन के लिए इतनी अच्छे इंसान से मिलेगा, उसे बहुत दुख हुआ." 

दूसरे ने लिखा, “यहां कमेंट करने से मैं खुद को रोक नहीं सका. आप मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा हैं भाई. ईश्वर आपके सभी महान कार्यों के लिए आपको आशीर्वाद दे. शायद एक दिन मेरी इच्छा होगी कि मैं भी किसी की मदद कर सकूं”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाद में, आशिक ने उस ऑटोरिक्शा का भी भुगतान किया जो परिवार को घर ले गया. उनका वीडियो इस कैप्शन के साथ समाप्त हुआ, “किसी भूखे को भोजन देने के कार्य में, आप भोजन से अधिक सेवा कर रहे हैं; आप आशा की पेशकश कर रहे हैं. दयालु बनें." इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट करिए.