किंग कोबरा को साबुन लगाकर नहला रहा था शख्स, अचानक फैला दिया फन, फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन

King Cobra Bathing Video: इन दिनों किंग कोबरा का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स एक विशाल किंग कोबरा को नंगे हाथों से शैंपू लगाकर अपने बच्चे की तरह उसे नहलाते हुए दिख रहा है.

किंग कोबरा को साबुन लगाकर नहला रहा था शख्स, अचानक फैला दिया फन, फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन

किंग कोबरा को साबुन लगाकर नहला रहा था शख्स

King Cobra Bathing Video: सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों के खतरनाक वीडियो (Snake Dangerous Video) वायरल होते रहते हैं. जिनमें खासतौर पर सबसे खतरनाक सांप यानि किंग कोबरा के वीडियो (King Cobra Video) काफी ज्यादा वायरल होते हैं. आमतौर पर लोग इनका नाम सुनकर ही सहम जाते हैं, शायद यही वजह है कि लोग किंग कोबरा के वीडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं. इन दिनों किंग कोबरा का नया वीडियो (King Cobra New Video) सामने आया है, जिसमें एक शख्स एक विशाल किंग कोबरा को नंगे हाथों से शैंपू लगाकर अपने बच्चे की तरह उसे नहलाते हुए दिख रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफी लंबे और विशाल किंग कोबरा को शख्स ने हाथ में पकड़ रखा है. वो किंग कोबरा के पूरे शरीर पर शैंपू लगा रहा है. शैंपू लगाने के बाद वो बिल्कुल वैसे ही किंग कोबरा के पूरे शरीर को साफ कर रहा है, जैसे लोग अपने बच्चे को नहलाते हैं. इस दौरान किंग कोबरा काफी ऊंचाई तक हवा में फन लहराते हुए खड़ा हो रहा है. साबुन लगाने के बाद शख्स उसे पाइप लेकर पानी से नहला रहा है. आप देख सकते हैं कि कैसे नहाने के बाद किंग कोबरा आराम से सीढ़ियों पर रेंगते हुए नज़र आ रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं, किसी को भी ये देखकर यकीन ही नहीं हो रहा कि किंग कोबरा ऐसे नहा भी सकता है. वीडियो को ट्विटर पर @DPrasanthNair नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 7 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट्स कर शख्स की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये शख्स कितना बहादुर है. हमारे तो वीडियो देखते ही रोंगटे खड़े हो गए.