स्वतंत्रता दिवस समारोह में ममता बनर्जी ने लोक कलाकारों के साथ किया डांस, देखें VIDEO

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारत की आजादी के लिए अपना सर्वस्व बलिदान करने वाले लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए सोमवार को कहा कि भारतीयों को देश के लोकतांत्रिक मूल्यों की प्रतिष्ठा को बनाए रखना चाहिए.

स्वतंत्रता दिवस समारोह में ममता बनर्जी ने लोक कलाकारों के साथ किया डांस, देखें VIDEO

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान लोक कलाकारों के साथ मिलकर जमकर डांस किया. दरअसल कोलकाता में स्वतंत्रता दिवस का समारोह रखा गया था और इस दौरान लोक कलाकारों वहां नृत्य कर रहे थे.  तभी ममता बनर्जी भी इनके साथ शामिल हो गई और कई देर तक उन्होंने भी नृत्य किया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री कितना खुश होकर पारंपरिक गाने पर डांस कर रही हैं. जबकि समारोह में आए अतिथि उनका वीडियो बना रहे थे. 

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारत की आजादी के लिए अपना सर्वस्व बलिदान करने वाले लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए सोमवार को कहा कि भारतीयों को देश के लोकतांत्रिक मूल्यों की प्रतिष्ठा को बनाए रखना चाहिए. बनर्जी ने कहा कि भारतीयों को स्वतंत्रता हासिल करने वाले अपने पूर्वजों की पवित्र विरासत को भी संरक्षित रखना चाहिए.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आज हम अपने पूर्वजों के सर्वोच्च बलिदान को याद करते हैं, जिसके कारण हमारा देश आजाद हुआ. हमें उनकी पवित्र विरासत को संरक्षित रखना चाहिए और अपने लोकतांत्रिक मूल्यों तथा लोगों के अधिकारों की प्रतिष्ठा को बरकरार रखना चाहिए..' (भाषा इनपुट के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: लालकिले से पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को दिलाए 5 प्रण