'भाभीजी घर पर हैं’ शो के 'मलखान' का निधन, लोगों ने कहा- हंसाने वाला हम सभी को रुला कर चला गया

शो में सभी को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाला यह किरदार आज दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. इस खबर से टीवी इंडस्ट्री समेत दीपेश भान के चाहने वालों पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सोशल मीडिया पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं.

'भाभीजी घर पर हैं’ शो के 'मलखान' का निधन, लोगों ने कहा- हंसाने वाला हम सभी को रुला कर चला गया

टीवी पर आने वाले मशहूर कॉमेडी शो भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain!) के 'मलखान' का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan Died) अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनका निधन हो गया है. आज टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी ये बुरी ख़बर है. शो में सभी को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाला यह किरदार आज दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. इस खबर से टीवी इंडस्ट्री समेत दीपेश भान के चाहने वालों पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सोशल मीडिया पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं.

भाभीजी घर पर है के लीड एक्टर मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में वे कहते सुनाई दे रहे हैं कि मुझे तो यकीन ही नहीं हो पा रहा है की दीपेश अब हमारे साथ नहीं हैं.


शो की मुख्य किरदार गोरी मैम (सौम्या टंडन) ने ट्विटर पर लिखा है- विश्वास ही नहीं हो रहा है.

सोशल मीडिया पर कई और लोगों ने इस खबर पर दुख व्यक्त किया है. एक यूज़र ने लिखा है- भगवान आपकी आत्मा को शांति दें.

अलविदा दोस्त, ज़िंदगी में कभी भी कुछ भी हो सकता है.

राजा अंसारी नाम के एक यूज़र ने लिखा है- एक अच्छे कलाकार हो हमने खोया है.

ज़िंदगी की कठोर सच्चाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपेश शनिवार सुबह क्रिकेट खेल रहे थे. वहीं अचानक से वे जमीन पर गिर गए. इसके बाद उनके परिवार वाले उन्हें अस्पताल लेकर गए. जहां उन्हें मृत घोषिक कर दिया गया था.