महावत ने बनाई हाथी की गजब हेयरस्टाइल, Bob Cut बालों में ऐसे किया कंघी, लोग बोले- Handsome Boy - देखें Video

इस वीडियो में एक महावत हाथी के बॉबकट बालों में कंघी (Mahout combs elephant hair) करते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो काफी प्यारा है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

महावत ने बनाई हाथी की गजब हेयरस्टाइल, Bob Cut बालों में ऐसे किया कंघी, लोग बोले- Handsome Boy - देखें Video

महावत ने बनाई हाथी की गजब हेयरस्टाइल, Bob Cut बालों में ऐसे किया कंघी

जानवरों में देखा जाए तो अगर सबसे प्यारा और सांत जानवर कोई है तो वो है हाथी. हाथी दिखने में बेहद क्यूट होते हैं और शांत भी. अगर उन्हें कोई परेशान न करे तो, वो भी इसानों से उतना ही प्यार करते हैं. शांत होने के साथ वो काफी समझदार भी होते हैं. सोशल मीडिया पर उनके मजेदार और प्यारे वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई सो क्यूट बोल रहा है. इस वीडियो में एक महावत हाथी के बॉबकट बालों में कंघी (Mahout combs elephant hair) करते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो काफी प्यारा है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी खड़ा है, जिसके माथे पर काफी लंबे से बाल हैं. महावत हाथी के बालों में बड़े प्यार से कंघी कर रहा है और हाथी भी बच्चों की तरह प्यार से कंघी करवा रहा है. हाथी बिल्कुल शांत है और आराम से खड़ा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी के माथे पर लंबा सा तिलक भी लगा हुआ है. बीच में आप देखेंगे कि महावत जब कंघी कर रहा है, तो हाथी उसकी आसानी के लिए अपने घुटनों पर बैठ जाता है ताकि कंघी करते हुए महावत को दिक्कत न हो. ये वीडियो कोयंबटूर के थेक्कमपट्टी गांव का है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसने तो मेरा दिन बना दिया. दूसरे यूजर ने लिखा- हैंडसम ब्वॉय, वहीं तीसरे यूर ने लिखा- बहुत प्यारा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com