विज्ञापन

बीच सड़क पर बेटे पर चली तलवार तो हमलावरों से अकेले ही भिड़ गई मां, CCTV फुटेज देख लोगों की निकल गईं चीखें

दिल दहला देने वाले इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे इस संसार में मां से बड़ा कोई योद्धा नहीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक मां अपने कलेजे के टुकड़े के खातिर उसकी रक्षा के लिए खुद ढाल बनकर खड़ी रहती है

कलेजे के टुकड़े के लिए तीन-तीन हमलावरों से अकेले ही भिड़ गई मां, देखिए कैसे खदेड़ा

Mother Saves Son Life: आपने मां से जुड़े ऐसे कई किस्से सुने होंगे, लेकिन हाल ही में वायरल मां की ममता से भरे इस दिल दहला देने वाले वीडियो को देखकर यकीनन आपकी भी रूह कांप उठेगी. कहते हैं कि एक मां के लिए उसकी औलाद से बढ़कर कुछ नहीं होता. शायद सही ही कहते हैं. एक मां ही है जो अपनी औलाद के खातिर अपनी जान तक दांव पर लगा देती है. इस रूह कांपा देने वाले वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, जिसमें एक मां कैसे अपने कलेजे के टुकड़े के खातिर उसकी रक्षा के लिए खुद ढाल बनकर खड़ी रहती है, जिसे देखकर शायद आप भी सन्न रह जाएं. दरअसल, यह वीडियो महाराष्ट्र के कोल्हापुर का बताया जा रहा है, जहां बेटे पर तलवार से हमला होता देखकर मां ने पत्थर से हमलावरों को ही खदेड़ना शुरू कर दिया.

कलेजे के टुकड़े के लिए दांव पर लगा दी जान (Maharashtra Woman Saves Son Life)

चौंका देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स सड़क के किनारे अपनी स्‍कूटी पर बैठा है और अपनी मां से बातें कर रहा है. इसके अगले ही पल तीन शख्‍स एक स्‍कूटी पर आते हैं और उनमें से एक शख्‍स तलवार से हमला कर देता है. इस बीच ढाल बनकर बेटे के पास खड़ी मां निडर होकर हमलावरों को खदेड़ देती है और अपने कलेजे के टुकड़े की जान बचा लेती है. देखा जा सकता है कि, इस हमले में स्‍कूटी पर बैठा शख्स बाल-बाल बच जाता है. वीडियो में मां को पत्थर लेकर हमलावरों के पीछे भागते देखा जा सकता है.

दिल दहला देगा वीडियो (mother kolhapur saved son)

कोल्हापुर के जयसिंहपुर इलाके की यह घटना बीते रविवार दोपहर करीब 1:30 बजे की है, जिसने साबित कर दिया कि मां तो मां होती है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस संसार में मां से बड़ा कोई योद्धा नहीं, इस वीडियो देखकर समझा जा सकता है. बताया जा रहा है कि, मामूली कहासुनी के बाद दो लोगों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बात जान लेने तक जा पहुंची. फिलहाल पुलिस ने तीनों हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बारिश सबके के लिए रोमांटिक नहीं होती... फूड डिलीवरी के लिए जाते समय बुरी तरह भीग गया स्विगी एजेंट, Video भावुक कर देगा
बीच सड़क पर बेटे पर चली तलवार तो हमलावरों से अकेले ही भिड़ गई मां, CCTV फुटेज देख लोगों की निकल गईं चीखें
बच्चे ने Maths पर लिख डाली ऐसी शायरी, पढ़कर बन जाएगा आपकी भी पढ़ाई का माहौल
Next Article
बच्चे ने Maths पर लिख डाली ऐसी शायरी, पढ़कर बन जाएगा आपकी भी पढ़ाई का माहौल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com