नदी में पानी पी रहे थे हिरन, नीचे से अचानक आया अजगर और हवा में उछलकर किया Attack, देखें VIDEO

जंगल में जानवरों के बीच मुठभेड़ एक समय में डरावनी लगती है तो कभी मंत्रमुग्ध कर देनी वाली होती है. ऐसा ही एक जंग अजगर (Python) और हिरन (Deer) के बीच देखी गई, जिसमें अजगर ने बड़े ही शातिर अंदाज में अटैक किया.

नदी में पानी पी रहे थे हिरन, नीचे से अचानक आया अजगर और हवा में उछलकर किया Attack, देखें VIDEO

अजगर ने हवा में उड़कर ऐसे किया हिरन पर अटैक.

जंगल में जानवरों के बीच मुठभेड़ एक समय में डरावनी लगती है तो कभी मंत्रमुग्ध कर देनी वाली होती है. ऐसा ही एक जंग अजगर (Python) और हिरन (Deer) के बीच देखी गई, जिसमें अजगर ने बड़े ही शातिर अंदाज में अटैक किया. उसने हिरन को जकड़ लिया और अपना शिकार बना लिया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda IFS) ने ट्विटर पर शेयर किया है.

फ्लाइट में अचानक बिगड़ी बुजुर्ग की तबियत, डॉक्टर ने एक लीटर यूरिन चूस कर बचाई जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि दलदल में हिरण का एक झुंड पानी पी रहा है. उसी वक्त एक अजगर उछलते हुए आता है और हिरण की गर्दन को अपने मुंह से पकड़ लेता है. इतना देख बाकी हिरन भाग निकलते हैं. वो हिरण को पूरी तरह पकड़ लेता है और शिकार बना लेता है.

WWE Survivor Series: ब्रॉक लेसनर की कुर्सी और डंडों से हुई पिटाई, रे मिस्टीरियो ने ऐसे लिया बदला... देखें VIDEO

देखें VIDEO:

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये घटना महाराष्ट के सेंट्रल नंदा डिवीजन में हुई. ये घटना सर्विलांस कैमरे में कैद हुई. सुशांत ने इस बात पर प्रकाश डाला कि अजगर कितनी जल्दी अपने शिकार का शिकार कर सकते हैं. उन्होंने लिखा केवल एक चौथाई समय में, जब मनुष्य अपनी आंखें झपकाते हैं, उतने समय में अजगर शिकार करने में सक्षम होता है.

दिल्ली मेट्रो में 50 लाख रुपये लेकर घूम रहा था 19 साल का लड़का, CISF ने पकड़ा तो हुआ ये खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 21 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 14 हजार व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ''हे भगवान! कभी नहीं पता था कि अजगर इस तरह से हमला कर सकते हैं.'' वहीं एक यूजर ने लिखा, ''मैं पलक झपकाकर देख रहा हूं कि कैसे अजगर इतनी जल्दी शिकार कर सकता है.''