विज्ञापन

लात मारी, दौड़ाया, हो-हल्ला मचाया...जब गांव की सैर पर निकला 7 फीट का मगरमच्‍छ

Bijnor Crocodile Video: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें पानी से निकलकर एक मगरमच्‍छ गांव की गली में घूमता नजर आ रहा है.

लात मारी, दौड़ाया, हो-हल्ला मचाया...जब गांव की सैर पर निकला 7 फीट का मगरमच्‍छ

Sadak Par Dikha MagarMach Video: सोचिए क्या हो जब आप मस्त मगन होकर बारिश के मौसम में सड़कों पर टहल रहे हों और तभी अचानक से कोई खूंखार जानवर से आपका उसी सड़क पर आमना-सामना हो जाए, तो यकीनन किसी का भी डर से थर-थर कांपना लाजिमी है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी. वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में पानी से निकलकर एक मगरमच्‍छ गांव की गली में घूमता नजर आ रहा है, जिसे देखने के लिए उसके पीछे लोगों की भारी भीड़ हल्‍ला करती हुई चली आ रही है.

क्यों भड़क उठी जनता?

वायरल हो रहा यह हैरान कर देने वाला वीडियो उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का बताया जा रहा है. वीडियो में नागल गांव में एक बड़े से मगरमच्छ को सड़कों पर घूमते देखा गया. इस बीच एक कुत्ता भी उसे तंग करता नजर दिखाई पड़ा है. वहीं दूसरी ओर मगरमच्‍छ को देखते ही कुछ लोग अपने घरों के दरवाजे बंद करते दिखे.  इस दौरान सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ का सफलतापूर्वक रेस्क्यू किया. इससे पहले कुछ सोशल मीडिया यूजर्स मगरमच्छ के पीछे चल रहे शख्स की हरकतों को देखकर काफी ज्यादा भड़क उठे. 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. कैप्शन के मुताबिक, बिजनौर के एक गांव में गलती से मगरमच्छ घुस आया है, जिसे एक कुत्ते ने तंग दिया. आखिरकार वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ का रेस्क्यू किया. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक ओर मगरमच्‍छ के गली में घूमने का वीडियो शेयर कर यूजर्स सोशल मीडिया पर चटखारे ले रहे हैं. वहीं दूसरी ओर पीछे से आ रहे एक व्‍यक्ति ने जिस तरह मगरमच्‍छ की पूंछ पर लात मारी उसे देखकर लोग गुस्सा भी जता रहे हैं. बताया जा रहा है कि, वन विभाग की टीम ने किसी तरह मगरमच्‍छ को बांधकर नदी में छोड़ दिया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डोनाल्ड ट्रंप के बिल्ली खाने वाले बयान के बाद एलन मस्क ने शेयर किया प्रवासी की बेटी का वीडियो, हुआ वायरल
लात मारी, दौड़ाया, हो-हल्ला मचाया...जब गांव की सैर पर निकला 7 फीट का मगरमच्‍छ
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Next Article
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com