बेटा दूसरों को सिखा रहा था कि 'मां की कुटाई से कैसे बचें', तभी मां आई और जड़ दिया एक 'चप्पल'

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स अपने दोस्त को मां से बचने के बारे में बता रहा था. वो बता रहा है कि मां जब चप्पल उठाए तो कैसे बचना चाहिए. हालांकि, बेचारे बेटे की किस्मत खराब निकली. उसकी मां तुरंत आ गई. सो

बेटा दूसरों को सिखा रहा था कि 'मां की कुटाई से कैसे बचें', तभी मां आई और जड़ दिया एक 'चप्पल'

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले होते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ख़तरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. दरअसल, मामला ये है कि एक बेटा अपने दोस्त को बता रहा था कि जब मां पीटने के लिए चप्पल उठाती है तो कैसे बचा जाए. वो दोस्त को बता ही रहा था कि उसकी मां आ गई... फिर ऐसा हुआ, जिसे देखने के बाद लोग अपनी को रोक नहीं पा रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स अपने दोस्त को मां से बचने के बारे में बता रहा था. वो बता रहा है कि मां जब चप्पल उठाए तो कैसे बचना चाहिए. हालांकि, बेचारे बेटे की किस्मत खराब निकली. उसकी मां तुरंत आ गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो भयानक तरीके से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को @Figensport नाम के ट्विटर यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मां ने बेटे की एक न सुनी. मिशन ही फेल कर दिया. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- बेहद दुखद, अफसोस है.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com