सड़क पर सो रहे स्ट्रीट डॉग को लग्जरी गाड़ी ने कुचला, वीडियो देख गुस्से से तिलमिला गए लोग

कुत्ते को ऑडी से कुचलने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इस घटना का वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. जिसे देख लोग बुरी तरह भड़क उठे.

सड़क पर सो रहे स्ट्रीट डॉग को लग्जरी गाड़ी ने कुचला, वीडियो देख गुस्से से तिलमिला गए लोग

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता रहता है, जो लोगों के दिमाग को बुरी तरह हिला देता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक विचलित करने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लग्जरी कार (Luxury Car) में बैठा शख्स सो रहे कुत्ते को रौंदकर चला जाता है. कुत्ते को ऑडी से कुचलने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसे देख लोग बुरी तरह भड़क उठे.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर तीन बेसहारा कुत्ते सोते नजर आ रहे हैं. अचानक से सफेद रंग की एक ऑडी कार आती है, जो धीरे-धीरे एक कुत्ते की ओर बढ़ती है और बाद में कार की स्पीड तेज हो जाती है. वीडियो में ड्राइवर (Driver) को जानबूझकर कुत्ते को 'निशाना' बनाते देखा जा सकता है. इस घटना का क्लिप वायरल हुआ तो लोगों ने कार चालक के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की.

इस मामले में कार्रवाई करते हुए बेंगलुरु के जयनगर स्‍टेशन में पुलिस ने केस दर्ज किया. 23 साल के आरोपी गिरफ्तार किया गया है. स्‍थानीय निवासी बद्री ने बताया, 'हमने पाया कि एक स्‍ट्रीट डॉग (Street Dog) दो दिन से कहीं दिखाई नहीं दे रहा. इसलिए हमने उसे  तलाशना शुरू कर दिया. सीसीटीवी (CCTV) कैमरे से हमने देखा तो उस कुत्ते का शव वहां पड़ा मिला. इस मामले में आरोपी को क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 (Prevention of Cruelty Act) के तहत गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: हजारों फीट की ऊंचाई पर करतब दिखाते वक्त नीचे गिरा शख्स, वीडियो में देखें आगे का खौफनाक नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग गुस्से से तिलमिला गए.  अभिनेता से राजनेता बनीं दिव्‍या स्‍पंदना ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- क्‍या गाड़ी को जब्‍त किया गया? क्‍या अभी भी आरोपी के पास ड्राइविंग लाइसेंस है? वह शराब के प्रभाव में तो नहीं था? शिकायतकर्ता को पुलिस स्‍टेशन पर धमकी दी गई.' वहीं एनिमल वेलफेयर हेल्‍पलाइन ने ट्वीट किया था, 'जयनगर फर्स्‍ट ब्‍लॉक की इस घटना को लेकर सिद्दापुरा पुलिस स्‍टेशन पर शिकायत दर्ज कराई गई है.'