एयरपोर्ट पर खुद ही चला जा रहा था लगेज, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर, बोले- ये तो जादू है - देखें Viral Video

YouTube पर 1 लाख से ज्यादा बार देखे जा चुके इस वीडियो ने वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर कई लोगों को हैरान कर दिया है. एक हैरान यूजर ने लिखा, "तो सभी "गायब" सामान के साथ ऐसा ही होता है ... यह सचमुच वहां से लुढ़क गया."

क्या आपने कभी सोचा है कि हवाई यात्रा के दौरान सामान कैसे खो जाता है? क्या आपने कभी एयरपोर्ट पर अपना सामान खोया है? या आपने ऐसी घटनाओं के बारे में सुना होगा जहां फ्लाइट के दौरान सामान गुम हो जाता है. डलास फोर्ट वर्थ इंटरनेशनल एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया है. जिसे देखने के बाद लोगों का मानना है कि सामान खोने के कारणों में से एक कारण ये भी हो सकता है. हम ऐसी एक घटना ouTube पर एक वायरल वीडियो में देख सकते हैं. वायरल हॉग द्वारा अपलोड की गई एक क्लिप में एक लावारिस रोलर सूटकेस को संयुक्त राज्य अमेरिका के टेक्सास के डलास में एक हवाई अड्डे के रैंप से खुद ही नीचे जाते हुए दिखाया गया है. एक ट्रक वहां पास से गुजरता है लेकिन बैग को रोकने की कोशिश नहीं करता, जो एक सीधी रेखा में चलता जा रहा है.

यह घटना 8 नवंबर, 2021 को हुई थी. वीडियो रिकॉर्ड करने वाले ने लिखा, " मैं DFW अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एडमिरल्स क्लब में बैठा था, जब मैंने देखा कि एक बैग एक सामान ट्रॉली से गिर गया है." उन्होंने कहा, "रोलर बैग अपने पहियों पर सीधा उतरा और लगभग एक मिनट तक सीधा लुढ़कता रहा जब तक कि एक ग्राउंड क्रू ने इसे जाकर पकड़ा नहीं खींचा."


YouTube पर 1 लाख से ज्यादा बार देखे जा चुके इस वीडियो ने वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर कई लोगों को हैरान कर दिया है. एक हैरान यूजर ने लिखा, "तो सभी "गायब" सामान के साथ ऐसा ही होता है ... यह सचमुच वहां से लुढ़क गया." दूसरे ने सबसे खराब स्थिति की कल्पना की और कहा, "मैं कसम खाता हूँ कि अगर मैं विमान में होता और अपने सूटकेस को इस तरह भागते हुए देखता, तो मैं पागल हो जाता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, "यह वाकई मजेदार है, खासकर उस सामान के पहिए... साथ ही, शायद कोई व्यक्ति सामान के गुम होने की रिपोर्ट कर रहा है." वीडियो के नीचे एक कमेंट में लिखा था, "ब्रांड को जानने की जरूरत है. वे रोलर्स अद्भुत हैं."