ट्विटर पर गलती से वायरल हुई मुंबई एयरपोर्ट की फोटो तो डबलिन एयरपोर्ट ने ऐसे लगाई क्लास

सोशल मीडिया (Social Media) पर मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) की फोटो काफी सुर्खियां बटोर रही है. इसके पीछे का कारण सुनकर आपको थोड़ी हैरानी हो सकती है.

ट्विटर पर गलती से वायरल हुई मुंबई एयरपोर्ट की फोटो तो डबलिन एयरपोर्ट ने ऐसे लगाई क्लास

ट्विटर पर गलती से वायरल हुई मुंबई एयरपोर्ट की फोटो

सोशल मीडिया (Social Media) पर मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) की फोटो काफी सुर्खियां बटोर रही है. इसके पीछे का कारण सुनकर आपको थोड़ी हैरानी हो सकती है. दरअसल बात यह है कि मुंबई एयरपोर्ट की फोटो का इस्तेमाल करते हुए एक न्यूज और लाइफस्टाइल वेबसाइट 'लवइन डबलिन'  ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने डबलिन में हो रही लगातार बारिश के तरफ इशारा करते हुए लिखा, 'देखिए एक घंटे से लगातार बारिश होने के कारण डबलिन एयरपोर्ट का नजारा.' जब यह फोटो डबलिन एयरपोर्ट के नाम से वायरल होने लगाी तब डबलिन एयरपोर्ट ने अपने ट्विटर हैंडल से इस फोटो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,  यह डबलिन नहीं बल्कि मुंबई एयरपोर्ट की फोटो है. 

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट पर हवाई जहाज खड़ा है और उसके विग्स के नीचे एक आदमी खड़ा है. इस फोटो में यह साफ पता नहीं चल पा रहा है कि असल में यह फोटो कहां क्लिक की गई है. लेकिन पीले और नीले रंग को देखकर यह तो साफ है कि यह भारतीय एयरलाइन्स जेट एयरवेज की फोटो है.

इस फोटो को ट्वीट करते हुए डबलिन एयरपोर्ट ने लिखा,  मेरे प्यारे दोस्तो.. यह डबलिन एयरपोर्ट नहीं बल्कि भारत के मुंबई एयरपोर्ट की फोटो है जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि  @Jetairways की फ्लाइट खड़ी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डबलिन एयरपोर्ट के इस ट्वीट को अब तक 2 हजार से अधिक लाइक्स और 100 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. इस फोटो पर ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा, हमें अपनी लाइफस्टाइल से प्यार करना चाहिए. वहीं एक यूजर ने इस पर हंसने वाला इमोजी बनाया है. डबलिन एयरपोर्ट ने लिखा, लवइन डबलिन ने इस फोटो को बिना किसी कैप्शन के साथ शेयर किया, जो काफी गलत था. इससे लोगों में भ्रम पैदा हो सकता है.