सोशल मीडिया पर शुरू हुआ नया ट्रेंड, Keyboard के दो अक्षरों के बीच से निकल रहे मीम्स, जानते हैं क्या है ये नया चक्कर?

इस ट्रेंड में आपको दो कीज के बीच से ही कोई शब्द या इशारा बनाना है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देना है. खासतौर से ट्विटर पर ये ट्रेंड बहुत जोर पकड़ रहा है.

सोशल मीडिया पर शुरू हुआ नया ट्रेंड, Keyboard के दो अक्षरों के बीच से निकल रहे मीम्स, जानते हैं क्या है ये नया चक्कर?

हर ओर छाया सोशल मीडिया का नया लुक बिटवीन ट्रेंड

सोशल मीडिया का मतलब ही हो चुका है एक नया ट्रेंड और उस ट्रेंड में अपनी क्रिएटिविटी दिखाने की रेलमपेल. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर अब एक नया ट्रेंड शुरू हुआ है. जो मजेदार भी है और दिलचस्प भी. इस ट्रेंड में शामिल होने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना. बस अपने कंप्यूटर के उस की बोर्ड पर गौर करना है जिस पर आप शायद रोजाना घंटो बिता देते होंगे. इस ट्रेंड में आपको दो कीज के बीच से ही कोई शब्द या इशारा बनाना है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देना है. खासतौर से ट्विटर पर ये ट्रेंड बहुत जोर पकड़ रहा है. Know Your Meme का दावा है कि ऐसा पोस्ट सबसे पहले 4Chan ने मई 2021 में किया था.

क्या है ये ट्रेंड?

इस ट्रेंड की शुरुआत इस बार हुई है Yui Hirasawa से. जो मशहूर एनीमे सीरीज (anime series) के प्रोटागोनिस्ट हैं. उन्होंने लिखा कि t और o के बीच देखो (look between t and o). ये पढ़ कर शायद पहले आप चौंक जाएं. लेकिन बता दें कि वो आपको की बोर्ड पर इन दोनों अक्षरों के बीच की कीज की तरफ देखने के लिए बोल रहे हैं. इसके बाद फैन्स ने इसे देखा भी तो पता चला कि दोनों अक्षरों के बीच की कीज से उनका नाम बनता है. यानी कि Yui. हालांकि अब भी ये तय नहीं है कि क्या ये नया ट्रेंड इसी पोस्ट से दोबारा शुरू हुआ. लेकिन इतना जरूर है कि इतने बहुत तेजी से जोर पकड़ लिया है.

यूजर्स ने दिखाई क्रिएटिविटी

इस ट्रेंड के पॉपुलर होते ही यूजर्स ने भी अपनी क्रिएटिविटी दिखाना शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा कि एक यूजर ने लिखा कि एच और एल के बीच देखो. इन दोनों अक्षरों के बीच के लेटर्स हैं जेके. जिसका मतलब निकाला गया जस्ट किडिंग. जेवियर अंकल नाम के यूजर ने तुषार कपूर का चीखता हुआ फोटो पोस्ट किया और लिखा कि वाई और पी के बीच देखो. यहां दो अक्षर हैं यू और आई. जिन्हें एक साथ पढ़ने पर बनता है उई.

दिल्ली पुलिस भी इस ट्रेंड का हिस्सा बनी और लिखा कि आप की बोर्ड देखते हुए ड्राईव करेंगे तो क्यू और आर के बीच की चीज आपसे मिलेगी. इन दोनों के बीच है ड्ब्लू और ई. जिन्हें मिलाकर बनता है वी.

ये Video भी देखें: Voting पर मुफ़्त पोहे, जलेबी और आइस्क्रीम..., मतदान में नंबर वन बनाने की अनूठी पहल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com