विज्ञापन

बाप रे! खतरनाक हादसे का लाइव वीडियो देखकर अटक जाएंगी सांसें, ट्रेन ने बाइक के उड़ाए परखच्चे

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लाइव एक्सीडेंट का सीन देखकर एक पल के लिए आप भी सिहर उठेंगे.

बाप रे! खतरनाक हादसे का लाइव वीडियो देखकर अटक जाएंगी सांसें, ट्रेन ने बाइक के उड़ाए परखच्चे
ट्रेन एक्सीडेंट का यह वीडियो हो रहा वायरल

रोड एक्सीडेंट के तमाम तरह के गाड़ियों के आपस में टकराने के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग दुखी हो जाते और पीड़ितों के लिए सहानुभूति जताते हैं. इस बीच कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर लोग न सिर्फ डर जाते हैं, बल्कि किसी को बाल-बाल बचते देखकर भगवान शुक्रिया अदा करने लगते हैं. कई बार कुछ हादसों को देखकर हैरानी भी होती है, क्योंकि आमतौर कुछ भयानक हादसों में लोगों का जिंदा बचना बेहद मुश्किल हो जाता है. इन दिनों ऐसा ही दिल दहलाने और सांसें अटका देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है.

ट्रेन-बाइक एक्सीडेंट का लाइव वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ब्रूटल एक्सीडेंट वीडियोज नाम के अकाउंट से पोस्ट वीडियो में ऐसा ही वाकया दिख रहा है. किसी सीसीटीवी फुटेज का हिस्सा लग रहे इस वीडियो क्लिप में लाइव एक्सीडेंट का सीन देखकर कोई भी एकबारगी सिहर सकता है. वीडियो में एक बेहद तेज रफ्तार ट्रेन की ओर बढ़ रहे बाइक सवार को जाते और फिर घबराकर उलटते-पलटते हुए पीछे भागते देखा जा रहा है. वहीं, ट्रेन से की टक्कर से उसकी बाइक के परखच्चे उड़ते भी देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

बाइक सवार की ऐसे बची जान

महज कुछ सेकंड के वायरल वीडियो में पटरी के दोनों और सड़क पर रेलवे फाटक लगा होने के बावजूद बाइक सवार अंदर घुसने की बेवकूफी करता दिख रहा है. ट्रेन से उसकी बाइक का एक्सीडेंट देखकर जहां लोगों की सांसें अटकती हैं, वहीं उसको जिंदा बचता देख लोग भगवान का लाख-लाख धन्यवाद करते नजर आते हैं. पोस्ट किए जाने के बाद वायरल वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन लोगों ने लाइक और करीब साढ़े तीन लाख लोगों ने शेयर किया है. वहीं, वीडियो पर करीब आठ हजार लोगों ने अपने विचार रखें हैं.

यूजर ने कहा- इसे कहते हैं मौत को छूकर वापस आना

वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स बाइक सवार के साथ ही रेलवे के पैसेंजर्स के लिए भी प्रार्थना करते दिखे. वहीं, कई यूजर्स ने लापरवाह हरकत के लिए बाइक सवार को जमकर कोसा. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे बेवकूफ बाइक सवार के चलते ट्रेन के पैसेंजर्स को भी बेमतलब दिक्कत और देरी हो जाती.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'इसको कहते हैं मौत को छूकर टक से वापस आना'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'अब वह बाइक सवार कभी गलती से भी रेलवे ट्रैक के पास नहीं फटकेगा.'

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बाप रे! खतरनाक हादसे का लाइव वीडियो देखकर अटक जाएंगी सांसें, ट्रेन ने बाइक के उड़ाए परखच्चे
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com