विशाल अजगर के ऊपर बैठ गई छोटी बच्ची, आपके होश उड़ा देगा ये खौफनाक Video

वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटी बच्ची एक विशाल अजगर (Giant Python) के ऊपर बड़े आराम से बैठ हुई है. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है.

विशाल अजगर के ऊपर बैठ गई छोटी बच्ची, आपके होश उड़ा देगा ये खौफनाक Video

विशाल अजगर के ऊपर बैठ गई छोटी बच्ची

सोशल मीडिया पर अक्सर बहुत से हैरतअंगेज वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हमें खुद की ही आंखों पर भरोसा नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद तो आपके होश ही उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटी बच्ची एक विशाल अजगर (Giant Python) के ऊपर बड़े आराम से बैठ हुई है. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशाल अजगर एक खाली जगह पर लेटा हुआ है और एक छोटी सी बच्ची उसके ऊपर बड़े आराम से बैठी हुई है. बच्ची को देखकर साफ पता चल रहा है कि बच्ची को अजगर से बिलकुल डर नहीं लग रहा है. उसे देखकर लग रहा है मानो वो कितने आराम से खेल रही है. वहीं, कुछ दूर बैठी एक महिला ये पूरा नज़ारा देख रही है. अजगर भी बच्ची को परेशान नहीं कर रहा है. लेकिन, ये नज़ारा बेहद खौफनाक है क्योंकि अजगर का नाम सुनते ही लोगों के हाथ-पांव फूल जाते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को rasal_viper नाम के पेज पर शेयर किया है. वीडियो काफी हैरतअंगेज है और तेजी से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो को 13 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.