बच्ची ने मां के साथ सुरीले अंदाज में गाया दीपिका पादुकोण का सुपरहिट सॉन्ग, मंत्रमुग्ध हो गए लोग - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर मां और बेटी के साथ गाना गाते (Mother-Daughter Performance) एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में मां और बेटी 2015 में आई फिल्म तमाशा का गाना 'अगर तुम साथ हो...' गा (Toddler Joins Mom In Singing) रही हैं.

बच्ची ने मां के साथ सुरीले अंदाज में गाया दीपिका पादुकोण का सुपरहिट सॉन्ग, मंत्रमुग्ध हो गए लोग - देखें Viral Video

बच्ची ने मां के साथ सुरीले अंदाज में गाया दीपिका पादुकोण का सुपरहिट सॉन्ग - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर मां और बेटी के साथ गाना गाते (Mother-Daughter Performance) एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद गारंटी है कि आप भी कहेंगे कि यह कितना क्यूट वीडियो है. दिल जीत लेने वाले वीडियो में मां और बेटी 2015 में आई फिल्म तमाशा का गाना 'अगर तुम साथ हो...' गा (Toddler Joins Mom In Singing) रही हैं. इस सुपरहिट सॉन्ग को अलका याग्निक और अरिजीत सिंह ने गाया था और रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया था. इस वीडियो को सबसे पहले फेसबुक पर अंजाना मदाथिल द्वारा शेयर किया गया था, जिसके हजारों व्यूज, कमेंट्स और रिएक्शन्स मिल चुके हैं. 

49-सेकंड की क्लिप में, मदाथिल गिटार बजाती दिख रही हैं और गाना गा रही हैं. उनकी बेटी पास में ही बैठी हैं और साथ में गाना गा रही हैं. जिस तरह बच्ची ने गाना गाया, लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

अंजना मदाथिल ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, "गिटार के साथ मेरा पहला प्रयास. मुझे छह महीने का समय लगा.''

देखें Video:

इस वीडियो के अब तक 11 हजार से ज्यादा लाइक्स और 900 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बच्ची सच में रॉकस्टार है. शानदार गाना गाया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कृप्या बच्ची के और वीडियो शेयर करें.'

मां-बेटी के वीडियो को फेसबुक पर शेयर किए जाने के बाद ट्विटर पर भी शेयर किया गया, जहां इसको 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिले. देखिए लोगों ने कैसे रिएक्शन्स दिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com