छोटी बच्ची ने उतारी ऐश्वर्या राय की नकल, ऐसे रिक्रिएट किया फिल्म देवदास का सीन, एक्टिंग के दीवाने हुए लोग

कियारा खन्ना पॉप्युलर फिल्मों के कठिन मोनोलॉग की नकल करने और सुनाने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं.

छोटी बच्ची ने उतारी ऐश्वर्या राय की नकल, ऐसे रिक्रिएट किया फिल्म देवदास का सीन, एक्टिंग के दीवाने हुए लोग

छोटी बच्ची ने उतारी ऐश्वर्या राय की नकल, ऐसे रिक्रिएट किया फिल्म देवदास का सीन

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की देवदास (Devdas) हमारी पीढ़ी की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है. शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का बेहतरीन अभिनय, माधुरी दीक्षित का मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस और शाही सेट ऐसी कुछ चीजें थीं जिनका हम अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म से उल्लेख कर रहे हैं.

लोगों ने समय-समय पर देवदास के कई दृश्यों को दोबारा बनाने की कोशिश की है. जिसमें से बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. इन्हीं में से एक छोटी लड़की द्वारा देवदास के एक सीन का ऑन-प्वाइंट रीक्रिएशन सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. 

कियारा खन्ना पॉप्युलर फिल्मों के कठिन मोनोलॉग की नकल करने और सुनाने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में, उसे उस सीन का अभिनय करते हुए देखा जा सकता है जहां पारो (ऐश्वर्या) देव (एसआरके) को ठकुराइन के रूप में अपनी स्थिति से अवगत कराती है.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है. “फिल्म #devdas से पारो @aishwaryaraibachchan_arb का संजय लीला भंसाली की देवदास में पारो के रूप में परफॉर्मेंस उल्लेखनीय और यादगार है. वह इस दुखद रोमांटिक कहानी में लालित्य, सौंदर्य और दर्द प्रदर्शित करती है. उनका अभिनय उनकी भूमिका की पीड़ा, इच्छा और दृढ़ संकल्प को प्रभावी ढंग से व्यक्त करता है.”

इस पोस्ट पर अबतक 65 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. और लोग ढेरों कमेंट्स कर बच्ची की तारीफ कर रहे हैं. लोग छोटी बच्ची के अद्भुत अभिनय कौशल को देखकर दंग रह गए. कई लोगों ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. अन्य लोगों ने कमेंट किया, कि छोटी कियारा का बॉलीवुड में भविष्य उज्ज्वल होगा.

जान्हवी-वरुण ने बवाल के "असली प्रोड्यूसर" को किया इंट्रोड्यूस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com