छोटी बच्ची ने बॉबी देओल के 'जमाल कुडु' गाने पर किया प्यारा डांस, क्यूटनेस देख फिदा हुए लोग, Video वायरल

इस वायरल क्लिप में एक छोटी लड़की है, जो अपने डांस टैलेंट से लोगों को अपना फैन बना रही है. वह बड़ी खूबसूरती से 'जमाल कुडु' की धुनों पर थिरक रही है.

छोटी बच्ची ने बॉबी देओल के 'जमाल कुडु' गाने पर किया प्यारा डांस, क्यूटनेस देख फिदा हुए लोग, Video वायरल

छोटी बच्ची ने बॉबी देओल के 'जमाल कुडु' गाने पर किया प्यारा डांस

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म "एनिमल" (Animal) के लिए मिली-जुली समीक्षाओं के बीच, एक चीज है जो सुर्खियों में छाई है और ट्रेंड भी कर रही है, वो है इसका म्यूजिक. हालांकि फिल्म पर राय अलग-अलग है, लेकिन समीक्षक और दर्शक समान रूप से बॉबी देओल के परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं. ईरानी ट्रैक 'जमाल कुडु' (Jamal Kudu) पर आधारित उनका एंट्री सीन लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें एक खास वीडियो ने दुनिया भर में लोगों का ध्यान खींचा है.

इस वायरल क्लिप में एक छोटी लड़की है, जो अपने डांस टैलेंट से लोगों को अपना फैन बना रही है. वह बड़ी खूबसूरती से 'जमाल कुडु' की धुनों पर थिरक रही है. इंस्टाग्राम पर @samairamagar_official यूजर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो ने 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स बटोरकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को इस बच्ची का डांस इतना पसंद आ रहा है, लोग इसका वीडियो बार-बार देख रहे हैं और बच्ची के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "शानदार," दूसरे यूजर ने बच्ची के टैलेंट की तारीफ करते हुए लिखा, "आप वास्तव में एक अच्छी डांसर हैं." तीसरे यूजर ने हैरानी जाहिर करते हुए लिखा, "कोई शब्द नहीं..." चौथे यूजर ने कहा, "यह वास्तव में बहुत प्रभावशाली है." बच्ची के इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.