छोटे बच्चे ने जीता टूर्नामेंट, इनाम में मिली रकम से अपनी हाउस हेल्प को दिलाया मोबाइल, वायरल पोस्ट देख पिघल उठेगा दिल

मिठाइयों और खिलौनों पर खर्च करने के बजाय, उसने अपनी कमाई से कुछ अलग करने का फैसला किया. पुरस्कार राशि के 2,000 रुपये से उसने परिवार की कुक सरोजा के लिए एक मोबाइल फोन खरीदा.

छोटे बच्चे ने जीता टूर्नामेंट, इनाम में मिली रकम से अपनी हाउस हेल्प को दिलाया मोबाइल, वायरल पोस्ट देख पिघल उठेगा दिल

छोटे बच्चे ने जीता टूर्नामेंट, इनाम में मिली रकम से अपनी हाउस हेल्प को दिलाया मोबाइल

बहुत से लोग इस बात से सहमत होंगे जब हम कहते हैं कि हमारे हाउस हेल्प किसी हीरो से कम नहीं हैं और अब एक छोटे लड़के की अपने परिवार की कुक के प्रति दयालुता के कार्य ने लोगों का दिल जीत लिया है.

कहानी अंकित नाम के एक छोटे लड़के के बारे में है जो वीकेंड बैडमिंटन टूर्नामेंट में 7,000 रुपये जीतने में कामयाब रहा. लेकिन मिठाइयों और खिलौनों पर खर्च करने के बजाय, उसने अपनी कमाई से कुछ अलग करने का फैसला किया. अपनी पुरस्कार राशि के 2,000 रुपये से उन्होंने परिवार की कुक सरोजा के लिए एक मोबाइल फोन खरीदा, जिसने बचपन से ही उनका पालन-पोषण किया था. इस पल को अंकित के पिता वी. बालाजी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया है.

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, बालाजी ने लिखा, "अंकित ने अब तक वीकेंड टूर्नामेंट खेलकर 7K कमाए हैं. और आज उसने अपनी जीत से हमारी कुक सरोजा को 2K में एक मोबाइल फोन दिया. जब वह 6 महीने का था तब से वह उसकी देखभाल कर रही है." माता-पिता के रूप में @meerabalaji3107 और मैं इससे अधिक खुश नहीं हो सकते.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसे ही पोस्ट वायरल हुई, अंकित की परिपक्वता और अनुकरणीय पालन-पोषण की तीरफों के लिए ढेरों कमेंट आने लगे.