छोटे बच्चे ने छत से नीचे उतरने के लिए लगाया गजब दिमाग, हाथ के सहारे ऐसे आया नीचे, Video देख घूम जाएगा दिमाग

वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटा बच्चा छत से नीचे उतरने के लिए ऐसा दिमाग लगाता है कि वो सीढ़ियों से नीचे आता तो है, लेकिन पैरों से नहीं बल्कि अपने हाथों के सहारे. आप सोच रहे होंगे, ये कैसे हो सकता है.

छोटे बच्चे ने छत से नीचे उतरने के लिए लगाया गजब दिमाग, हाथ के सहारे ऐसे आया नीचे, Video देख घूम जाएगा दिमाग

छोटे बच्चे ने छत से नीचे उतरने के लिए लगाया गजब दिमाग

इंटरनेट मजेदार वीडियो से भरा पड़ा है. आए दिन सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें बच्चों, यंग और बुजुर्ग सभी के वीडियो होते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो अब सामने आया है, जो एक छोटे से बच्चे का है. इस वीडियो में बच्चे की हरकत देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. वीडियो में दिखाया गया है कि एक छोटा बच्चा छत से नीचे उतरने के लिए ऐसा दिमाग लगाता है कि वो सीढ़ियों से नीचे आता तो है, लेकिन पैरों से नहीं बल्कि अपने हाथों के सहारे. आप सोच रहे होंगे, ये कैसे हो सकता है. अगर आपको यकीन नहीं है तो आप खुद वीडियो में देख सकते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखने में जितना मजेदार है उतना ही हैरान कर देने वाला भी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि  लकड़ी की सीढ़ियां छत से सटाकर रखी हुईं हैं और छोटा बच्चा उन सीढ़ियों पर बिल्कुल ऊपर की ओर खड़ा है. बच्चा सीढ़ियों से नीचे उतर तो रहा है, लेकिन आप ध्यान से देखिए कि बच्चे के पैर सीढ़ियों पर नहीं हैं, बल्कि वो अपने हाथ के सहारे नीचे उतर रहा है और इतनी तेजी से उतर रहा है, कि उसके नीचे उतरने की स्पीड देखकर हर कोई हैरान है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बच्चे के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है और लोगों को ये वीडियो मजेदार भी लग रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे ये रीवर्स वीडियो लग रहा है. दूसरे ने लिखा- यकीन नहीं हो रहा.