शादी से पहले हो गई दूल्हे की मौत तो लड़की ने दुल्हन बनकर किया ऐसा, पूरी की आखिरी ख्वाहिश

29 अक्टूबर 2018 को इंडोनेशियन महिला इनटान श्यारी दुल्हन बनने के सपने देख रही थी, लेकिन एक खबर ऐसी आई जिसने दुल्हन बनने के सपने को चकनाचूर कर दिया. उनके मंगेतर रियो नंदा प्रातमा की एयर क्रेश में मौत हो गई.

शादी से पहले हो गई दूल्हे की मौत तो लड़की ने दुल्हन बनकर किया ऐसा, पूरी की आखिरी ख्वाहिश

29 अक्टूबर 2018 को इंडोनेशियन महिला इनटान श्यारी दुल्हन बनने के सपने देख रही थी, लेकिन एक खबर ऐसी आई जिसने दुल्हन बनने के सपने को चकनाचूर कर दिया. उनके मंगेतर रियो नंदा प्रातमा की एयर क्रेश में मौत हो गई. लायन एयर फ्लाइट में सवार थे जो क्रैश हो चुका था. प्लेन ने जकारता से कुछ मिनट पहले ही टेक ऑफ किया था और फिर प्लेन क्रेश हो गया. 11 नवंबर को दोनों की शादी होने जा रही थी. लेकिन लड़की ने मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए दुल्हन की तरह तैयार हुई और तस्वीरें क्लिक कराईं. उनके मंगेतर रियो लड़की को दुल्हन के लिबाज में देखना चाहते थे. इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए वो दुल्हन की तरह तैयार हुई. 

'क्रिकेट के भगवान' ने आज ही किया था डेब्यू, पाकिस्तान के खिलाफ जड़े थे ऐसे चौके, देखें VIDEO
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iis (@intansyariii) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iis (@intansyariii) on


इंस्टाग्राम पर उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं. रियो ने मजाक-मजाक में कहा था कि 'अगर शादी के दिन नहीं आ सकूं तो शादी के जोड़े में अपनी तस्वीरें मुझे भेजना.' उसने कहा था- अगर मैं 11 नवंबर को न आ सकूं तो वेडिंग ड्रेस पहनना, जो मैंने तुम्हारे के लिए पसंद की है. मेकअप करना, सफेद गुलाब के साथ अपनी अच्छी तस्वीरें क्लिक करना और मुझे भेजना. 

Women's World T20: पाकिस्तान से हारने के बाद फूट-फूटकर रोने लगी ये खिलाड़ी, कह डाली ऐसी बात, देखें VIDEO
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iis (@intansyariii) on


11 नवंबर को दोनों की शादी होनी थी. श्यारी ने रियो की आखिरी ख्वाहिश को पूरी करने के लिए दुल्हन की तरह तैयार हुईं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं. जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. श्यारी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'मैं कितना दुखी हूं बयां नहीं कर सकती. लेकिन मुझे हंसते रहना हैं, क्योंकि तुमने कहा था मुझे उदास नहीं रहना है, मुझे स्ट्रॉन्ग बनना पड़ेगा.' BBC की खबर के मुताबिक, कपल एक दूसरे को पिछले 13 साल से जानते हैं और शादी करने जा रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com