विज्ञापन
Story ProgressBack

भीड़ ने तेंदुए को समझ लिया खिलौना, Video देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

क्या आप इस बात की कल्पना कर सकते हैं कि, तेंदुए के आगे पीछे दर्जनों लोग चल रहे हो और जमकर शोर भी मचा रहे हो, बावजूद इसके तेंदुआ बिना कुछ बोले या कोई भी हरकत किए चुपचाप चलता जाए.

भीड़ ने तेंदुए को समझ लिया खिलौना, Video देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

बाघ, शेर और तेंदुए जैसे जानवरों का जिक्र होते ही एक आदमखोर जानवर की तस्वीर आंखों के सामने नाचने लगती है, जिसने किसी इंसान को देखा नहीं कि उस पर झपट पड़े. इंसान अगर सामने आ जाएं, तो फिर उसका बचना मुश्किल है. ऐसे में क्या आप इस बात की कल्पना भी कर सकते हैं कि, तेंदुए के आगे पीछे दर्जनों लोग चल रहे हो और जमकर शोर भी मचा रहे हो और तेंदुआ बिना कुछ बोले या कोई भी हरकत किए चुपचाप चलता जाए.

तेंदुए को लगा सदमा!

Mwanaa Bishop नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दर्जनों की भीड़ झाड़ियों के बीच से एक तेंदुए के साथ-साथ गुजर रही है. तेंदुआ चुपचाप जा रहा है और लोग कभी उसके पीठ पर तो कभी गर्दन पर हाथ रख रहे हैं और जोर-जोर से उस पर हंस भी रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह कोई तेंदुआ नहीं बल्कि गाय है, जिसे लोग सहला रहे हैं. तेंदुए का ऐसा व्यवहार देख हैरान होना लाजमी है. दरअसल, इस तेंदुए के बदले हुए बिहेवियर का कारण है शराब. वीडियो को कैप्शन देते हुए बताया गया है कि, ‘यह तेंदुआ महाराष्ट्र के तारागढ़ गांव में एक शराब भट्टी में घुस गया और शराब पी गया...! फिर, भूल गया कि वह एक तेंदुआ है.' इसके साथ ही कैप्शन में एक सबक भी लिखा गया है कि, शराब पीने के बाद आप खुद को ही भूल जाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने लिए मजे

वीडियो को 15 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 7 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर चुटकी ले रहे हैं. एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, 'ये इंट्रोवर्ट तेंदुआ है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'तेंदुआ जानवरों के बीच फंस गया है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा सिर्फ इंडिया में हो सकता है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई सदमे में है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
भीड़ ने तेंदुए को समझ लिया खिलौना, Video देख आंखों पर नहीं होगा यकीन
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;