जंगल में घूम रहा था कुत्ता, झाड़ियों में घात लगाए बैठा था तेंदुआ, 3 फीट दूर से छलांग मारकर कुत्ते पर झपटा और फिर...

यह वीडियो जयपुर के झालाना का है, जहां घात लगाकर बैठे एक तेंदुए ने दिन के उजाले में पीछे से हमला करके एक कुत्ते को अपना शिकार बना लिया.

जंगल में घूम रहा था कुत्ता, झाड़ियों में घात लगाए बैठा था तेंदुआ, 3 फीट दूर से छलांग मारकर कुत्ते पर झपटा और फिर...

झाड़ियों में घात लगाए बैठा था तेंदुआ

इंटरनेट वो जगह है जहां जानवरों के खतरनाक और मजेदार हर तरह के वीडियो देखने को मिल जाएंगे. आए दिन जंगल सफारी के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें जानवरों और पर्यटकों के बीच हुई भयानक मुठभेड़ के वीडियो भी खूब देखने को मिलते हैं. कई बार तो जानवरों के इतने मनमोहक और मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनसे आप अपनी नज़रें ही नहीं हटा पाएंगे. वहीं, कई बार ऐसे खतरनाक वीडियो भी दिख जाते हैं, जिन्हें देख आप सहम जाएंगे या फिर आप अपनी नज़रें फेर लेंगे. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप कांप उठेंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों को दहशत में डाल दिया है. यह वीडियो जयपुर के झालाना का है, जहां घात लगाकर बैठे एक तेंदुए ने दिन के उजाले में पीछे से हमला करके एक कुत्ते को अपना शिकार बना लिया. 28 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुआ, कुत्ते को गर्दन से दबोचकर जंगल के अंदर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. ‘इंस्टाग्राम' पर इस वीडियो को ‘wildtrails।in' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है, “झालाना जंगल जयपुर से जुड़ा हुआ है, जहां सैकड़ों की संख्या में तेंदुए हैं और शहर से जुड़ा होने के कारण, वहां आवारा कुत्तों के आने की पूरी संभावना है और इस वजह से ऐसे हादसे हो रहे हैं.”

देखें Video:

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता जंगल में घूम रहा है. लेकिन जैसे ही वो कुछ दूर चलता है, पीछे सूखी घास में छिपा बैठा एक तेंदुआ, चुपके से कुत्ते के पीछे-पीछे चलने लगता है और पलक झपकते ही तीन फीट दूर से छलांग मारकर कुत्ते पर झपट पड़ता है. तेंदुआ सीधे कुत्ते के गले पर अटैक करता है और कुछ ही पलों में उसकी जान ले लेता है. वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि तेंदुआ कुत्ते को मुंह से दबाकर जंगल के अंदर ले जा रहा है.

वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि सड़क से कुत्ता पकड़कर जंगल में छोड़ा गया है. ताकि जंगली जानवरों को उनका भोजन मिल सके.' दूसरे ने कहा, ‘कुत्ते ने खुद लापरवाही से अपनी जान ली, उसने चिड़ियों के चेतावनी संकेतों को अनदेखा कर दिया और लापरवाही से मारा गया.' 


ये Video भी देखें: Srikanth Movie Review: जिंदगी के संघर्षों से लड़ने की है प्रेरणादायी कहानी श्रीकान्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com