विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

TV सीरियल की शूटिंग में हुई असली तेंदुए की एंट्री, सेट पर मौजूद थे 200 लोग, अचानक मची अफरा तफरी

मायानगरी मुंबई में एक बार फिर तेंदुए की दहशत ने लोगों की रूह कंपा दी है. इस बार मराठी टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान एक तेंदुए की एंट्री वहां मौजूद लोगों की हालत खराब दी, जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

मराठी टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान सेट पर घुसता तेंदुआ.

Leopard Roaming On Sets Of Marathi TV Serial Set: अक्सर टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान कई बार कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जो वहां मौजूद लोगों को जिंदगी भर याद रह जाते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई की गोरेगांव फिल्म सिटी में, जहां मराठी टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान अचानक एक असली खूंखार तेंदुआ की एंट्री हो गई, जिसे देख वहां मौजूद लोगों की डर के मारे रूह कांप उठी. वीडियो में तेंदुआ साफ नजर आ रहा है, जो सेट पर यहां-वहां मंडराता नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोगों की सांसें फूल गईं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के आंखें फटी की फटी रह गईं.

बताया जा रहा है कि, बीती रात (26 जुलाई) एक बार फिर फिल्म सिटी में एक मराठी टीवी शो 'सुख म्हणजे नक्की काय अस्ता' के सेट पर तेंदुआ देखने को मिला, जिसकी किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी. इस बीच तेंदुए को देखा वहां सेट पर अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, इस दौरान किसी को किसी भी प्रकार की चोट नहीं लगी. इस पूरी घटना पर सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने गुस्सा जाहिर किया है. ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश शयमलाला गुप्ता ने कहा है कि, जिस समय तेंदुआ सेट पर घुस आया था, उस वक्त सेट पर 200 से ज्यादा लोग मौजूद थे, अगर किसी की जान चली जाती तो उसका जिम्मेदार कौन होगा? यह पहली बार नहीं जब तेंदुआ फिल्म सिटी में शूटिंग सेट पर आया हो. ऐसा बार-बार हो रहा है. पिछले 10 दिनों के भीतर यह तीसरी या चौथी ऐसी घटना है, जिसके चलते लोग दहशत में हैं, लेकिन अब तक सरकार ने सुरक्षा को लेकर कोई भी कड़े कदम नहीं उठाए हैं.

उन्होंने आगे कहा कि, सरकार से गुहार लगाई गई है कि, इस मामले को गंभीरता से लें. वायरल वीडियो में एक तेंदुए को सेट के ऊपर चलते देखा जा सकता है. वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है, जो अब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. यह पूरा मामला बीते बुधवार शाम का बताया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, अगर सरकार ने सुरक्षा को लेकर जल्द ही कोई कड़े कदम नहीं उठाये तो हजारों कर्मचारी और कलाकार फिल्म सिटी में हड़ताल पर चले जाएंगे और फ़िल्मसिटी में सब काम बंद कर दिया जाएगा.
 

ये भी देखें- 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्क्रीनिंग पर सारा ने पैपराजी से कहा, "नमस्ते"

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश के जमा पानी में जूते गीले न हो इसके लिए शख्स ने लगाया ऐसा जबरदस्त जुगाड़, देख पकड़ लेंगे माथा
TV सीरियल की शूटिंग में हुई असली तेंदुए की एंट्री, सेट पर मौजूद थे 200 लोग, अचानक मची अफरा तफरी
दिल्ली मेट्रो में लड़के ने लगाए ऐसे ठुमके, देख शर्म से पानी-पानी हो गईं लड़कियां, लोग बोले- बस ऐसा ही कॉन्फिडेंस चाहिए
Next Article
दिल्ली मेट्रो में लड़के ने लगाए ऐसे ठुमके, देख शर्म से पानी-पानी हो गईं लड़कियां, लोग बोले- बस ऐसा ही कॉन्फिडेंस चाहिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;