कॉलेज में घुसा खूंखार तेंदुआ, क्लास में घुसकर बच्चों पर किया हमला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के एक कॉलेज में एक तेंदुआ एक कक्षा में घुस गया (Leopard entered in collage in aligarh), जिसका रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह घटना चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

कॉलेज में घुसा खूंखार तेंदुआ, क्लास में घुसकर बच्चों पर किया हमला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

कॉलेज में घुसा खूंखार तेंदुआ, क्लास में घुसकर बच्चों पर किया हमला

रिहायशी इलाकों में तेंदुओं के घुस आने की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. ऐसी ही एक घटना अब सामने आई है. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के एक कॉलेज में एक तेंदुआ एक कक्षा में घुस गया (Leopard entered in collage in aligarh), जिसका रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह घटना चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी कलानिधि नैथानी द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए फुटेज में तेंदुए को कक्षा में घूमते हुए दिखाया गया है. यह कक्षा के चारों ओर घूम रहा और बताया जा रहा है कि इस तेंदुए ने एक छात्र को भी घायल कर दिया. स्कूलों के जिला निरीक्षक धर्मेंद्र शर्मा ने कहा, “छात्र घायल हो गया था. उसे अस्पताल ले जाया गया और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है.”

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "अलीगढ़ के चरा इलाके के एक कॉलेज में तेंदुए के हमले की सूचना मिलने के बाद वन और पुलिस अधिकारी बचाव के लिए वहां पहुंचे." अधिकारी कलानिधि नैथानी ने यह भी बताया कि तेंदुए को पकड़ लिया गया है और कॉलेज परिसर से दूर ले जाया गया है.