2 करोड़ की Lamborghini से स्टंट करना पड़ा महंगा, एक्सीडेंट के बाद फूट-फूटकर रोने लगा ड्राइवर, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स कार ड्राइवर की एक गलती से 2.2 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी हुरैकन परफॉर्मेंट स्पोर्ट्स कार चकनाचूर हो गई. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

2 करोड़ की Lamborghini से स्टंट करना पड़ा महंगा, एक्सीडेंट के बाद फूट-फूटकर रोने लगा ड्राइवर, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स कार ड्राइवर की एक गलती से 2.2 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी हुरैकन परफॉर्मेंट स्पोर्ट्स कार चकनाचूर हो गई. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर ये वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. कार के लॉन्च इवेंट में स्पोर्ट्स ड्राइवर 2 करोड़ 28 लाख की स्पोर्ट्स कार से करतब दिखाकर लोगों का ध्यान केंद्रित करना चाह रहा था. लैम्बॉर्गिनी कार का क्रेज लोगों के बीच काफी है. ऐसे में लैम्बॉर्गिनी कार की आवाज सुनकर सभी लोग पहुंच गए और मोबाइल फोन पर वीडियो शूट करने लगे. 

होली खेल रहे स्टूडेंट्स ने मुस्लिम दोस्त को मस्जिद तक छोड़ने के लिए किया ऐसा, जमकर हो रही है तारीफ

जैसे ही ड्राइवर ने नई कार स्टार्ट की. उसके एक मिनट के अंदर ही ड्राइवर का कंट्रोल लॉस हो गया. पहले कार पेड़ से टकराई और फिर दीवार में घुस गई. गाड़ी पूरी तरह से खत्म हो चुकी थी. डाइवर कार घुमाने की कोशिश में था. लेकिन ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर सका. हादसे को देखकर लोग भी हैरान रह गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महंगी लैम्बॉर्गिनी कार की हालत देखकर ड्राइवर के आंसु निकल आए. 

उधार के पैसे वापस मांगने गया था शख्स, दोस्त ने कर दिया कुछ ऐसा...पुलिस भी हैरान

देखें VIDEO:

Supercars on the streets नाम के यूट्यूब चैनल ने वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैं उस वक्त वहीं था और वीडियो शूट कर रहा था. Lamborghini Huracan Performante कार को ड्राइवर चला रहा था. जो कंटॅोल नहीं कर पाए और गाड़ी बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ड्राइवर बिलकुल ठीक है. लेकिन गाड़ी बुरी तरह डैमेज हो चुकी है. 

चौकीदार बने इस एक्टर को मीका सिंह ने दिया काम, भावुक होकर बोले- जिंदगी भर दूंगा साथ, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रैश की वजह से कार का बोनट बुरी तरह चकनाचूर हो चुका है. पेड़ से टकराने की वजह से कार का पीछे का हिस्सा भी खराब हो चुका है यही नहीं, कार की और भी कई चीजें खराब हो चुकी हैं.