विज्ञापन
This Article is From Jun 11, 2012

65 वर्ष के हुए लालू, 65 पाउंड का केक काटा

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद आज 65 वर्ष के हो गये और राजद कार्यकर्ताओं ने उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया। पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी के 10 सकरुलर रोड स्थित आवास पर आयोजित एक समारोह में राजद के चुनाव चिहन लालटेन के प्रतीक के रूप में बना 65 पाउंड का केक लालू प्रसाद ने काटा।

राजद कार्यकर्ताओं के उत्साह और उमंग के बीच लालू ने अपनी पत्नी राबड़ी देवी, दो विश्वासप्राप्त सिपहसालारों प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे तथा राष्ट्रीय महासचिव रामकृपाल यादव को केक खिलाया।

राजद सुप्रीमो ने अपना पिछला जन्मदिन नयी दिल्ली में मनाया था लेकिन इस बार उनके पटना में होने के कारण बडी संख्या में कार्यकर्ता और नेता उपस्थित थे। वर्ष 2005 और 2010 के विधानसभा चुनावों में करारी शिकस्त के बाद लालू प्रसाद इन दिनों बिहार में डेरा डाले हुए हैं।

वह लगातार कई मुद्दों को उठाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं के आग्रह पर ही लालू प्रसाद 11 जून को अपना जन्मदिन मनाते हैं। वह स्वयं कहते हैं कि उनका वास्तविक जन्मदिन पता नहीं है। शैक्षिक प्रमाणपत्रों के अनुसार लालू प्रसाद का जन्म 11 जून 1948 में हुआ था। वह 10 मार्च 1990 से तीन अप्रैल 1995 और चार अप्रैल 1995 से लेकर 25 जुलाई 1997 तक बिहार के दो बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
चाचा ने एकदम से वक्त बदल दिया...अनोखे करवाचौथ से इंटरनेट पर छिड़ी बहस, कुछ ने काटी मौज तो वहीं कुछ ने जताई आपत्ति
65 वर्ष के हुए लालू, 65 पाउंड का केक काटा
51 लाख रुपये के रंग-बिरंगे नोटों से सजा मां दुर्गा का पंडाल, भव्य दरबार की खूबसूरती देख मंत्रमुग्ध हुए लोग, Video वायरल
Next Article
51 लाख रुपये के रंग-बिरंगे नोटों से सजा मां दुर्गा का पंडाल, भव्य दरबार की खूबसूरती देख मंत्रमुग्ध हुए लोग, Video वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com