विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2022

किंग कोबरा ने लड़के को काटा, आगे जो हुआ वो आप कभी सोच ही नहीं सकते !

किंग कोबरा का नया वीडियो (King Cobra New Video) सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि किंग कोबरा ने एक लड़के को काट लिया है और फिर लड़के के साथ जो हुआ, वो तो आप सोच भी नहीं सकते हैं.

Read Time: 3 mins
किंग कोबरा ने लड़के को काटा, आगे जो हुआ वो आप कभी सोच ही नहीं सकते !
किंग कोबरा ने लड़के को काटा

सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों के खतरनाक वीडियो (Snake Dangerous Video) वायरल होते रहते हैं. जिनमें खासतौर पर सबसे खतरनाक सांप यानि किंग कोबरा के वीडियो (King Cobra Video) काफी ज्यादा वायरल होते हैं. आमतौर पर लोग इनका नाम सुनकर ही सहम जाते हैं, शायद यही वजह है कि लोग किंग कोबरा के वीडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन, जिस किंग कोबरा का नाम सुनते ही लोग डर जाते हैं अगर वही किंग कोबरा काट ले तो किसी की क्या हालत होगी. इन दिनों किंग कोबरा का नया वीडियो (King Cobra New Video) सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि किंग कोबरा ने एक लड़के को काट लिया है और फिर लड़के के साथ जो हुआ, वो तो आप सोच भी नहीं सकते हैं.

इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक लड़के के हाथ पर कोबरा ने अपने दांत गड़ा रखे हैं. लड़का उसको अपने हाथ से अलग करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन कोबरा हाथ छोड़ ही नहीं रहा. लड़के को उसे अपने हाथ से अलग करने में काफी मुश्किल होती है. बता दें कि अगर कभी आपके या किसी के साथ भी ऐसा कुछ हो जाए तो समझदारी से काम लें और शख्स को तुरंत डॉक्टर के पास ले जाएं.

देखें Video:

आगे आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स अपने मुंह से कोबरा का जहर निकाल रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए @therealtarzann ने बताया, कि कोबरा के काटने के बाद यह शख्स अस्पताल नहीं गया और उसकी जान भी बच गई. आगे बताया कि कुछ लोगों के अंदर बाकी लोगों के मुकाबले जहर झेलने क्षमता होती है. इसके लिए खासतौर पर नीम का इस्तेमाल किया जाता है. सबसे जरूरी है इस प्रोसेस में शांत दिमाग और समझदारी से काम लेना, अगर आप परेशान होंगी और जल्दबाज़ी दिखाएंगे तो कुछ भी अनहोनी हो सकती है.

अपने मालिक के साथ टेबल पर बैठकर शतरंज खेलता है ये भालू, साथ में खाता है स्नैक्स

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
किंग कोबरा ने लड़के को काटा, आगे जो हुआ वो आप कभी सोच ही नहीं सकते !
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;