खुद से चार गुना लंबा छाता लेकर बारिश में निकले बच्चे, लोगों ने पूछा- ये है क्या चीज

हाल ही में वायरल इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में बारिश में छाता लिए दो बच्चे दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान भी हैं और सोचने पर मजबूर भी हैं.

खुद से चार गुना लंबा छाता लेकर बारिश में निकले बच्चे, लोगों ने पूछा- ये है क्या चीज

सोशल मीडिया के समंदर में अक्सर ऐसी चीजें तैरती हुई दिख जाती हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. रोजाना कई वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. कुछ आपको हैरान करते हैं, तो कुछ ऐसे होते हैं जिनसे आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में बारिश में छाता लिए दो बच्चे दिख रहे हैं, इन्हें देखकर लोग हैरान भी हैं और सोचने पर मजबूर भी हैं.

यहां देखें वीडियो

नहीं देखे होंगे ऐसे छाते

अब आप सोच रहे होंगे कि बारिश में छाता लेकर चल रहे बच्चों को देखकर कोई कैसे हैरान-परेशान हो सकता है. दरअसल, वीडियो में बच्चे सिर्फ बारिश में छाता लेकर नहीं चल रहे हैं, उनके हाथ में जो है उसे देखकर लोग कंफ्यूज है कि वो आखिर छाता है या फिर कुछ और... बच्चों के हाथ में कई फीट लंबे छाते दिखाई दे रहे हैं. इन छातों की लंबाई इतनी है कि वो सड़क किनारे बनी दुकानों से भी ऊपर जा रहे हैं. बच्चे इन्हीं छातों को हाथ में लिए बारिश से बचने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्चे इस छाते को ठीक तरह के संभाल भी नहीं पा रहे हैं, क्योंकि इसकी लंबाई काफी ज्यादा है, ऐसे में छाता ऊपर रहने की बजाय पीछे झुक रहा है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए कमेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं, एक यूजर ने दावा किया कि, ये वीडियो इंडोनेशिया का है. वहीं एक दूसरे यूजर ने इसे आगे बढ़ाते हुए लिखा कि, ये बाली का वीडियो है और ऐसे छाते वहां पर धार्मिक आयोजनों में इस्तेमाल होते हैं. हालांकि, इस वीडियो में बच्चे इन छातों के जरिए बारिश से बचने की कोशिश कर रहे हैं और इनसे खेल भी रहे हैं. एक दूसरे यूजर ने दावा किया कि, ये बच्चों ने खुद तैयार किया है और वो अपने इन मॉडिफाइड अंब्रेला के साथ मजे ले रहे हैं. फिलहाल लोग बच्चों को इन छातों के साथ देखकर काफी एन्जॉय कर रहे हैं.