ठेले पर बैठकर खेल रहे थे बच्चे, बैलेंस बिगड़ा गाड़ी के साथ भर भराकर गिरे सब, गिरते ही किया ये मज़ेदार काम

वीडियो में कुछ बच्चे ठेला गाड़ी पर बैठकर खेल रहे हैं, लेकिन जैसे ही गाड़ी ढलान की ओर जाती है उसका बैलेंस बिगड़ते ही सभी बड़ी बुरी तरह से नीचे गिर जाते हैं.

ठेले पर बैठकर खेल रहे थे बच्चे, बैलेंस बिगड़ा गाड़ी के साथ भर भराकर गिरे सब, गिरते ही किया ये मज़ेदार काम

ठेले पर बैठकर खेल रहे थे बच्चे, बैलेंस बिगड़ा गाड़ी के साथ भर भराकर गिरे सब

सोशल मीडिया पर बच्चों के मज़ेदार वीडियो (Kids Funny Video) खूब वायरल होते हैं. ये वीडियो बच्चों की मजेदार शैतानियों से लेकर बच्चों की प्यार भऱी हरकतें सबकुछ दिखाते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमें भी अपना बचपन (Childhood) याद आ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा. इस वीडियो में कुछ बच्चे ठेला गाड़ी पर बैठकर खेल रहे हैं, लेकिन जैसे ही गाड़ी ढलान की ओर जाती है उसका बैलेंस बिगड़ते ही सभी बड़ी बुरी तरह से नीचे गिर जाते हैं उसके बाद उन बच्चों ने जो किया, वो देखकर आपको भी मज़ा आ जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 5 बच्चे एकसाथ ठेला गाड़ी पर बैठते हैं औऱ एक छोटा बच्चा गाड़ी को धक्का देता है. गाड़ी तेज़ रफ्तार में आगे बढ़ती है, लेकिन कुछ दूर जाते ही ढलान पर गाड़ी का बैलेंस बिगड़ता है, जैसे ही गाड़ी नीचे की ओर गिरने लगती है कुछ बच्चे तुरंत गाड़ी से कूद जाते हैं, लेकिन एक बच्चा गाड़ी से उतर नहीं पाता और गाड़ी के साथ ही नीचे गड्ढे में गिर जाता है, लेकिन फिर आप देखेंगे कि सभी बच्चे गाड़ी के हंसते हुए उसे उठा रहे हैं. उन्हें देखकर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा है कि गिरने से उनपर कोई भी फर्क पड़ा है. क्योंकि गिरने के बाद भी वो सभी मुस्कुरा रहे हैं.

देखें Video: 

इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- बचपन कोई डर नहीं जानता. वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस देखकर हर किसी को अपना बचपन याद आ रहा है, क्योंकि ज्यादातर बच्चे बचपन में ऐसी ही शैतानियां करते हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जिंदगी का मज़ा बचपन में. दूसरे ने लिखा- मजबूत बच्चे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कच्चा बादाम' के बाद अब अमरूद विक्रेता का गीत हुआ वायरल