नेहा कक्कड़ और टोनी स्टाइल में केसरिया का ये Video देख हंसते-हंसते फूल जाएगा पेट, लोग बोले- ये क्या देख लिया ?

ये गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. वहीं अब, मयूर जुमानी (Mayur Jumani) नाम का एक संगीतकार (music composer) इस गाने का अपना वर्जन लेकर आया है.

नेहा कक्कड़ और टोनी स्टाइल में केसरिया का ये Video देख हंसते-हंसते फूल जाएगा पेट, लोग बोले- ये क्या देख लिया ?

नेहा कक्कड़ और टोनी स्टाइल में केसरिया का ये Video देख हंसते-हंसते फूल जाएगा पेट

अब तक आप में से ज्यादातर लोगों ने ब्रह्मास्त्र का गाना (Brahmastra song) केसरिया (Kesariya) तो देख ही लिया होगा. ये गाना इन दिनों काफी ट्रेंड भी कर रहा है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) पर फिल्माया गया यह गाना जुलाई में रिलीज हुआ था. लोगों ने गाने को पसंद भी किया. अब ये गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. वहीं अब, मयूर जुमानी (Mayur Jumani) नाम का एक संगीतकार (music composer) इस गाने का अपना वर्जन लेकर आया है.

मयूर जुमानी ने कॉमेडियन सलोनी गौर (Saloni Gaur) के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने नेहा और टोनी कक्कड़ (Neha and Tony Kakkar) की स्टाइल में केसरिया गाया है. हां, आपने सही पढ़ा है. यह क्लिप ऑनलाइन इतनी वायरल हो गई है कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है.

वायरल हो रहे वीडियो में, सलोनी और मयूर को बस भाई-बहन की जोड़ी के अंदाज में गाने को गाते हुए देखा जा सकता है. जहां सलोनी नेहा कक्कड़ के डिंपल दिखाने के लिए अपने गालों को दबाती रही, वहीं मयूर ने एक बड़े प्रिंटेड जैकेट में टोनी कक्कड़ के स्टाइल में कपड़े पहने. मनोरंजक क्लिप में, दोनों को ट्रैक पर थिरकते हुए देखा जा सकता है और हमें यकीन है कि आप इसे हमारी तरह ही लूप पर देखेंगे.

देखें Video:

इतना ही नहीं, गाने के लिए उन्होंने अपना नाम स्टोनी और स्नेहा कक्कड़ भी रखा. जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे हैं. पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "स्टोनी कक्कड़ और स्नेहा कक्कड़ द्वारा प्रस्तुत केसरिया वर्जन."  ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद रहा है, खासकर लोग नेहा कक्कड़ और टोनी की  स्टाइल में इन कलाकारों को देखकर काफी मज़े भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह तो ओरिजिनल से भी ज्यादा अच्छा है.” दूसरे ने लिखा, “वास्तव में इतना अच्छा “ट्विस्ट” है. ” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “भाई, ये क्या देख लिया आज."

केसरिया आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का एक गाना है. इसे अरिजीत सिंह ने गाया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी के लिए सजे बाजार, यूपी में सबसे ज्‍यादा बुलडोज़र राखी की मांग