KBC 13: जब लखनऊ के अमन बाजपेयी से मिलकर हंसते-हंसते बिग बी के पेट में पड़े बल, जानें पूरा माजरा

1 सितंबर को केबीसी की हॉटसीट पर लखनऊ के अमन बाजपेयी बैठे. उनकी बातें इतनी मजेदार थीं कि खुद अमिताभ बच्चन ये कहने को मजबूर हो गए कि आपसे सवाल करें या आपको सुनें.

KBC 13: जब लखनऊ के अमन बाजपेयी से मिलकर हंसते-हंसते बिग बी के पेट में पड़े बल, जानें पूरा माजरा

जब हॉटसीट पर लखनऊ के अमन बाजपेयी से मिले अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13' में गुरुवार को हॉट सीट पर थे लखनऊ के अमन बाजपेयी  (Aman Bajpai). इनकी बातें ऐसी थी कि खुद महानायक अमिताभ बच्चन के पेट में हंस-हंस कर बल पड़ गए. बिग को भी उनसे कहना पड़ा कि समझ नहीं आ रहा आपको सुनते रहें या सवाल करें. उनका कहना था कि वह कौन बनेगा करोड़पति में जीती गई राशि से एक फैमिली रेस्तरां खोलेंगे. उन्होंने शो में बताया वह अपने रेस्तरां का नाम करोड़पति मिष्ठान रखेंगे तो बिग बी ने सवाल की कि आप तो चाइनीज रेस्तरां खोलेंगे तो ये नाम कैसे- इस पर अमन ने जवाब दिया कि हमारे शहर में चलता है. अमन ने बिग बी को बताया कि उन्हें अपने नाम को लेकर माता-पिता से बहुत शिकायत है, क्योंकि इकलौटा बेटा होने के बावजूद उन्होंने थोड़ा भी दिमाग नहीं लगाया. उन्होंने कहा कि देखिए अमन नाम में तो कोई मात्रा भी नहीं है. बस ये कहा कि ए से नाम रखेंगे तो बड़ा बनेंगे, जैसे अमिताभ बच्चन. इसके बाद अमिताभ ने उनसे पूछा कि तो फिर आप क्या नाम चाहते हैं तो अमन ने बिना एक सेकेंड सोचे जवाब दिया कि अब तो आपने बोल- दिया  अमन बाजपेयी, अमन बाजपेयी. अब हमें नहीं बदलना, यही अच्छा लगने लगा है.

गर्लफ्रेंड के सवाल पर अमन बाजपेयी ने अमिताभ बच्चन से कहा कि वह इन मामलों से दूर रहते हैं कि क्योंकि इसमें आदमी को फेक होना पड़ता है. इस बात को सुनकर अमिताभ हैरान हो गए. उन्होंने पूछा कि ऐसा क्यों. इस पर अमन ने जवाब दिया कि जैसे उनके दोस्त को ही लीजिए वो एक दिन उनके साथ बैठे थे. गर्लफ्रेंड का फोन आ गया तो वह बाबू कैसा है कहकर बात करने लगा. जबकि मेरे साथ इतने साल से कभी ऐसा नहीं कहा. इसके बाद वह फोन पर फूंक मारने लगा. मैंने पूछा तो कहता है कि उसके सिर में दर्द है, वह ऐसे ठीक कर रहा है. बताइये उसके फोन पर फूंक मारने से दर्द ठीक होने लगा तो डॉक्टर क्या करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमन ने ये भी बताया कि जैसे ही वह कानों में लीड डालकर छत पर गाने सुनना शुरू करते हैं, वैसे ही उनके घरवालों को सारे काम याद आते हैं और वो उन्हें बुलाने लगाते हैं. उनकी इस बात से भी केबीसी में बैठ सभी लोग हंसने लगे. बता दें कि अमन ने हॉट सीट पर बैठकर 12 लाख 50 हजार रुपये जीते. 'कौन बनेगा करोड़ सीजन 13' 23 अगस्त से शुरू हुआ है. हिमानी बुंदेला के रूप में इस सीजन की पहली करोड़पति मिल चुकी हैं. हिमानी ने 1 करोड़ की राशि जीती थी.