कोरोना का टीका लगवाना हुआ आसान, चचा की तरह दीवार पर चढ़ें और खिड़की से वैक्सीन लगवाकर निकल लें ! - देखें Funny Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चचा ने वैक्सीन जल्दी लगवाने के लिए भी एक गजब का जुगाड़ कर लिया और सबसे पहले वैक्सीन लगवा के फुरसत हो गए.

कोरोना का टीका लगवाना हुआ आसान, चचा की तरह दीवार पर चढ़ें और खिड़की से वैक्सीन लगवाकर निकल लें ! - देखें Funny Video

कोरोना का टीका लगवाना हुआ आसान

देशभर में कोरोना का टीकाकरण अभियान ज़ोर-शोर से चल रहा है. हर किसी के लिए कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाना बहुत जरूरी है. वैक्सीनेशन सेंटरों (Vaccination Centre) पर टीका लगवाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग रही है. ऐसे में लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए लंबी कतारों में खड़े होकर घंटों इंतजार करना पड़ रहा है. लेकिन, भारत में लोग हर काम को आसान बनाने के लिए जुगाड़ कर लेते हैं. तो भला वैक्सीन लगवाने के लिए लंबी लाइनों से बचने के लिए कोई जुगाड़ क्यों नहीं करेगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चचा ने वैक्सीन जल्दी लगवाने के लिए भी एक गजब का जुगाड़ कर लिया और सबसे पहले वैक्सीन लगवा के फुरसत हो गए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो बिहार के किसी वैक्सीन सेंटर का है, जिसे लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- अब कोरोना का टीका लेना हुआ और भी आसान…! विशिष्ट व्यवस्थाओं के लिए सरकार को बहुत-बहुत धन्यवाद.

देखें Video:


इस वीडियो को अबतक 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुक है. 15 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चचा किसी तरह वैक्सीन सेंटर की दीवार पर चढ़कर खिड़की तर पहुंचते हैं. वहीं सामने आप देख सकते हैं कि वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी हुई है. शायद इसीलिए चचा ने ये जुगाड़ किया और जल्दी टीका लगवाने के लिए दीवार पर चढ़ गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो में आगे आप देखें कि खिड़की से हा बाहर निकला और चचा को वैक्सीन लगाकर गायब हो गया. चचा को टीका लगने के बाद कैनरा दूसरी ओर घुमाया जाता है, जिधर आप देख सकते हैं कि लोग लाइन में लगकर कैसे अपनी बारी आने का इंतजार कर रहे हैं.