सड़क पर दौड़ती दिखी ऐसी जुगाड़ वाली कार देख छूट जाएगी हंसी, लोग बोले- पैसे भले न हों, लेकिन नवाबी नहीं घटनी चाहिए

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कार के वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे, तो वहीं लोग इस शख्स की क्रिएटिविटी देख हैरान हैं.

सड़क पर दौड़ती दिखी ऐसी जुगाड़ वाली कार देख छूट जाएगी हंसी, लोग बोले- पैसे भले न हों, लेकिन नवाबी नहीं घटनी चाहिए

पहले नहीं देखी होती ऐसी कार, पैडल मार कर चलाता है ये शख्स.

हमारे देश में जुगाड़बाज लोगों की कोई कमी नहीं है. कुछ लोग तो ऐसे भी हैं, जो देसी जुगाड़ से हेलीकॉप्टर तक बना रहे हैं, ऐसे ही एक शख्स ने देसी जुगाड़ लगाकर अपनी साइकिल को ही कार बना लिया. ये कार लोहे या स्टील से नहीं बनी, बल्कि लकड़ियों, कार्ड बोर्ड और तिरपाल वाली प्लास्टिक से बनाई गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कार के वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस शख्स की क्रिएटिविटी को देखकर हैरानी जता रहे हैं.

ये साइकिल है या कार?

वीडियो को MSB नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक शख्स अपनी साइकिल को सड़क पर जोरदार रफ्तार के साथ दौड़ाता नजर आता है, लेकिन ये साइकिल कोई सामान्य साइकिल नहीं बल्कि इसे कार का आकार दिया गया है. साइकिल को लकड़ियों के ढांचे की मदद से कार का लुक दिया गया है. लकड़ियों से ढांचा बना कर इसके ऊपर कार्ड बोर्ड और तिरपाल वाली प्लास्टिक लगा रखी है. कार सामने से और भी शानदार दिखती है. ये आगे से खुली है और इसमें दो हेडलाइट भी लगे हैं.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स बोले- नवाबी शौक हैं इनके

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर महज 3 दिन में 6 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये है रेंज रोवर.' दूसरे ने अपने दोस्त को टैग करते हुए लिखा, 'बीएमडब्ल्यू तो नहीं इस पर घूमा सकता हूं तुझे.'  तीसरे ने लिखा, 'पैसे चाहे कम हो लेकिन नवाबी नहीं घटनी चाहिए.' वहीं एक ने लिखा, 'थार का न्यू मॉडल.' एक अन्य ने लिखा, 'अपनी खुशी के लिए जो कुछ किया जाए अच्छा है.'