नौकरी पाने के लिए कैंडिडेट ने कंपनी के मालिक को दिया अनोखा ऑफर, बोला- 500 डॉलर दूंगा, करके दिखाऊंगा ये काम, वरना...

इस कैंडिडेट ने सॉफ्टवेयर कंपनी विंगिफ़ी के संस्थापक पारस चोपड़ा को ये अनोखा प्रपोजल दिया, जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

नौकरी पाने के लिए कैंडिडेट ने कंपनी के मालिक को दिया अनोखा ऑफर, बोला- 500 डॉलर दूंगा, करके दिखाऊंगा ये काम, वरना...

अनोखा जॉब एप्लीकेशन हो रहा वायरल

नौकरी के लिए घूस देने का मामला आपने पहले भी सुना होगा, लेकिन रुपए की पेशकश के बाद पैसे न लेने पर भी जॉब एप्लीकेशन से इंप्रेस होने का अनोखा मामला सामने आया है. एक एक्स यूजर ने हाल ही में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर एक नौकरी आवेदक से मिले अनोखे प्रस्ताव को साझा किया. इस कैंडिडेट ने सॉफ्टवेयर कंपनी विंगिफ़ी (Wingify) के संस्थापक पारस चोपड़ा (Paras Chopra) को ये अनोखा प्रपोजल दिया, जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 पारस चोपड़ा के पोस्ट के मुताबिक कैंडिडेट ने उन्हें लिखा, "मैं आपको नौकरी पर रखने के लिए $500 का भुगतान करूंगा." आवेदक से मिले मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए, पारस चोपड़ा ने कहा कि वह स्पष्ट रूप से पैसे नहीं लेंगे, लेकिन फिर भी पिच से प्रभावित हैं. अपने संदेश में, कैंडिडेट ने कहा कि अगर चोपड़ा उन्हें विंगिफ़ी में काम पर रखते हैं तो वह $500 (लगभग ₹ 41,000) का भुगतान करेंगे. आवेदक ने लिखा है कि अगर उन्होंने पहले सप्ताह के भीतर अपनी योग्यता साबित नहीं की, तो चोपड़ा उन्हें नौकरी से निकालने और पैसे रखने के लिए स्वतंत्र होंगे.

पारस चोपड़ा को भेजे गए संदेश में लिखा था, ''मैं विंगिफ़ाई में काम करना चाहता हूं. मेरे पास आपके लिए एक अनोखा प्रस्ताव है. मुझे नौकरी पर रखने के लिए मैं आपको 500 डॉलर का भुगतान करूंगा. अगर मैं एक सप्ताह के भीतर खुद को सर्वश्रेष्ठ में से एक साबित नहीं कर पाया तो आप मुझे नौकरी से निकाल सकते हैं और पैसे अपने पास रख सकते हैं."

नीचे पोस्ट पर एक नज़र डालें:

स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मिस्टर चोपड़ा ने लिखा, "इस तरह आप ध्यान आकर्षित करते हैं! (जाहिर तौर पर पैसे नहीं लेंगे लेकिन पिच से बहुत प्रभावित हैं)." मिस्टर चोपड़ा ने एक दिन पहले ही स्क्रीनशॉट शेयर किया था. तब से, इसे 129,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट पर एक्स यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं भी आईं. जबकि कुछ ने कहा कि उन्हें जॉब एप्लीकेशन पसंद आया, दूसरों ने सोचा कि इस कैंडिडेट एक बुरी मिसाल कायम की है.

एक यूजर ने लिखा, "यह वर्तमान में नौकरियों की दुखद स्थिति के बारे में भी बताता है - जहां एक उम्मीदवार को ध्यान आकर्षित करने के लिए रुपए का उल्लेख करना पड़ता है." दूसरे ने लिखा, ‘यह बहुत खराब पिच है. अगर हाइरिंग मैनेजर इससे इंप्रेस होते हैं तो वो और भी खराब है.'

ये Video भी देखें: भीषण गर्मी में खुले आसमान के नीचे बच्चे कर रहे पढ़ाई, कौन जिम्मेदार?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com