फैशन, ट्रेंड्स और लाइफस्टाइल के क्षेत्र में पूरेे देश में अलग पहचान बना रही हैं जीविका त्यागी

 फैशन उद्योग के निरंतर एवं तेजी से बदलते चलन की बारीक़ जानकारी रखने के अपने शौक के कारण जीविका ने athleisure श्रेणी के बढ़ते बाजार का विश्लेषण काफी शुरुआत में ही कर लिया था, जिसने उन्हें Aastey की स्थापना करके भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता के उत्पाद उपलब्ध करवाने का सुअवसर प्रदान किया. 

फैशन, ट्रेंड्स और लाइफस्टाइल के क्षेत्र में पूरेे देश में अलग पहचान बना रही हैं जीविका त्यागी

पिछले कुछ समय से फैशन और लाइफस्टाइल के निरंतर बदलते ट्रेंड्स के विश्लेषण के उपरांत देखा गया है कि वर्तमान में लोग किसी दिखावे के लिए तैयार होना पसंद नहीं करते, इसके बजाय, वे कपड़ों को आराम के स्रोत के रूप में देखते हैं, और अगर कुछ बहुत कठोर या आरामदायक नहीं होता है, तो वो उनकी पसंद से बहार हो जाता है. मानव जाती के लिए तकनीक के सतत विकास के इस दौर में आम लोग विशेषकर युवा पीढ़ी फैशन की Athleisure श्रेणी की तरफ ज्यादा आकर्षित हुई है, जिसमें कपड़ों की चमक दमक से ज्यादा उनके आरामदायक तथा टिकाऊ होने पर जोर दिया जाता है.

 Aastey भी भारत वर्ष का एक ऐसा ही अग्रणी Athleisure फैशन ब्रांड है जिसने अपनी सह-संथापक एवं CEO जीविका त्यागी के सक्षम एवं दृढ-निश्चयी नेतृत्व में अल्प समय में अभूतपूर्व प्रगति की है. जीविका त्यागी ने अपनी औपचारिक शिक्षा पूर्ण करने के बाद स्टार्ट-अप्स के साथ कार्य करते हुए उन्हें कुशलता से संचालित किए जाने का व्यापक अनुभव अर्जित किया जिसने उन्हें स्वयं के 2 स्टार्ट-अप्स का निर्माण एवं सञ्चालन करने में अत्यधिक सहायता प्रदान की.

 फैशन उद्योग के निरंतर एवं तेजी से बदलते चलन की बारीक़ जानकारी रखने के अपने शौक के कारण जीविका ने athleisure श्रेणी के बढ़ते बाजार का विश्लेषण काफी शुरुआत में ही कर लिया था, जिसने उन्हें Aastey की स्थापना करके भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता के उत्पाद उपलब्ध करवाने का सुअवसर प्रदान किया. ये जीविका त्यागी के अनुभव एवं कार्य-कौशल का ही परिणाम था जिसने Aastey के आरम्भ होने के 1 वर्ष के अंदर ही 50  हजार से ज्यादा छोटे-बड़े शहरों की सभी आयु-वर्ग एवं आकार की महिलाओं के लिए आरामदायक तथा टिकाऊ लेग्गिंग्स का निर्माण करके उन्हें Aastey के विश्वस्तरीय उत्पादों का दीर्धकालिक ग्राहकों का एक समूह बना लिया.

जीविका त्यागी अपनी कुशल टीम के साथ Aastey के समग्र संचालन, विकास, निवेश और विपणन की देखरेख करती हैं. अपनी वाक्यपटुता तथा तार्किकता के कारण जीविका त्यागी Aastey की आधिकारिक प्रवक्ता के रूप में अतिरिक्त जिम्मेदारी का भी कुशलता से निर्वहन करती हैं. इसके साथ ही जीविका ब्रांड से सम्बंधित ऑफलाइन एवं ऑनलाइन संचार एवं प्रचार के सुचारु सञ्चालन के लिए विभिन्न चैनलों तथा वेबसाइट के डिज़ाइन जैसे कार्यों में भी पूर्णतया सम्मलित रहती हैं. कंपनी को सर्वोच्च ऊंचाइयों पर पहुँचाने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जीविका Aastey ब्रांड के अंतर्गत आने वाले सभी प्रकार के उत्पादों की गुणवत्ता को लेकर अत्यधिक सजग रहती हैं जिसके कारण Aastey के उत्पादों के निर्माण के समय उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उपयोग किया जाता है जिससे उनके टिकाऊपन की अवधि आश्चर्यजनक रूप से बढ़ जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीविका की करिश्माई नेतृत्व में Aastey आज द्रुत गति से प्रगतिपथ पर अग्रसर है। Aastey कुछ अत्यंत दुर्लभ ब्राण्डों में से एक रहा है जिसने लॉन्च के पहले 6 महीनों के भीतर 1 करोड़ एआरई को पार कर लिया और अब यह 3 गुना की दर से बढ़ रहा है.