Jasprit Bumrah अपनी पत्नी के बर्थडे पर हुए रोमांटिक, फोटो शेयर कर बोले- 'रोज मेरा दिल चुरा लेती हो'

टीम इंडिया के स्पीड स्टार जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर (Photo) शेयर की है. उन्होंने अपनी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के बर्थडे पर रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया. 

Jasprit Bumrah अपनी पत्नी के बर्थडे पर हुए रोमांटिक, फोटो शेयर कर बोले- 'रोज मेरा दिल चुरा लेती हो'

पत्नी के बर्थडे पर हुए रोमांटिक हुए बुमराह, बोले- 'रोज मेरा दिल चुरा लेती हो'

कई खिलाड़ी के कोरोना पॉजीटिव होने के बाद आईपीएल (IPL) को अनिश्चित काल के लिए स्थगित (IPL 2021 Postponed) कर दिया गया है. ऐसे में खिलाड़ी वापिस घर लौट रहे हैं. कई विदेशी खिलाड़ी भी घर लौट चुके हैं. इसी बीच टीम इंडिया के स्पीड स्टार जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर (Photo) शेयर की है. उन्होंने अपनी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के बर्थडे पर रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया. 

जसप्रीत बुमराह ने पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की. फोटो में संजना जसप्रीत बुमराह को किस कर रही हैं. जसप्रीत बुमराह ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'उस व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो जो मेरा दिल रोज चुराती है. आई लव यू.' 

इस तस्वीर को खबर लिखे जाने तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में आईपीएल फ्रेंचाइज मुंबई इंडियन्स ने भी संजना को बर्थडे विश किया है. 


आईपीएल 2021 के लिए निर्धारित कुल 61 मैचों में से केवल 29 को पूरा किया जा सका. लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा, ''टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है. हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद की गयी.